पटना

लालूप्रसाद यादव के ऑडियो टेप पर राबड़ी देवी बोली ...

Shiv Kumar Mishra
26 Nov 2020 6:21 AM GMT
लालूप्रसाद यादव के ऑडियो टेप पर राबड़ी देवी बोली ...
x

बिहार में विधानसभा अध्यक्ष चुनाव के समय बीजेपी विधायक ललन पासवान ने लालूप्रसाद यादव से हुई बातचीत का ऑडियो वायरल किया. ऑडियो वायरल होते है बिहार विधानसभा का चुनाव एनडीए जीत गया. क्योंकि ऑडियो वायरल होने के बाद नाराज विधायक भी एकजुट हो गये.

इसके बाद बिहार में राजनैतिक सरगर्मी यकायक बढ़ गई . चूँकि इस समय बिहार में तेजस्वी यादव का टेम्पो हाई है. इससे जदयू और बीजेपी खेमें में खलबली मची हुई थी. अब उसी समय ऑडियो के जिन्न ने दोनों दलों को ऑक्सीजन का काम कर दिया है. तेजस्वी के टेम्पो से अभी फिलहाल में एनडीए को राहत मिल गई है.

इस बात पर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा है कि बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम बेरोजगार हो गए है. फिलहाल उनके पास अब कोई काम नहीं है तो उन्हें अनर्गल काम पर लग गये है ताकि पार्टी उनकी जिम्मेदारी आज भी समझे कि वो पार्टी के लिए कितने वफादार है.

उन्होंने कहा है कि लालू जी का इस मामले से कोई लेना देना नहीं.सुशील मोदी के पास कोई काम नहीं बचा है. तो कुछ न कुछ तो करेंगे. फिलहाल उन्होंने अपने चक्र को रचकर अपनी सरकार को बचा लिया है. अगर इस तरह की हरकत नहीं करते तो उस दिन अवध बिहारी विधानसभा अध्यक्ष चुने जाते.

बता दें कि विधानमंडल सत्र का चौथा दिन है. राज्यपाल का अभिभाषण शुरू़ होने पर विधानसभा में विपक्ष का हंगामा जारी है. राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान सरकार की नीतियों के खिलाफ विपक्ष का हंगामा लगातार हो रहा है.

Next Story