पटना

राहुल के विमान में आई खराबी, हुए दिल्ली वापस राहुल ने खुद दी ट्विट कर जानकारी

Special Coverage News
26 April 2019 6:41 AM GMT
राहुल के विमान में आई खराबी, हुए दिल्ली वापस राहुल ने खुद दी ट्विट कर जानकारी
x
File photo of Rahul Gandhi

लोकसभा चुनाव के दौरान आज तीन राज्यों में सभायें करने जा रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को वापस दिल्ली लौटना पड़ा। यह जानकारी राहुल गांधी ने खुद ट्वीट कर के दी। राहुल ने लिखा- पटना के लिए हमारी फ्लाइट के इंजन में कुछ खराबी है। हमें दिल्ली वापस लौटना पड़ रहा है। बिहार स्थित समस्तीपुर, ओडिसा के बालासोर और महाराष्ट्र के संगमनेर की रैलियों में देरी होगी। असुविधा के लिए खेद है।


बीते साल कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के दौरान भी राहुल के जहाज में खराबी की शिकायत दर्ज की गई थी। कांग्रेस की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया था, 'तीसरी कोशिश में हुबली एयरपोर्ट पर जहाज उतर पाया। इस दौरान विमान बुरी तरह हिल रहा था। मौसम के पूर्वानुमान और प्लेन में सवार यात्रियों के मुताबिक, उस वक्त बाहर का मौसम बेहद साफ था, धूप खिली हुई थी और हवा की रफ्तार भी सामान्य थी।




प्लेन में सवार लोगों की जिंदगी खतरे में डालने के लिए 'जानबूझकर की गई छेड़छाड़' की आशंका जताते हुए इस शिकायत में कहा गया था कि प्लेन में बेहद झटके लग रहे थे। इसके बाद वह एक तरफ झुक गया और उसमें चरमराने की आवाज आने लगी थी। इसमें साथ ही बताया कि विमान का ऑटो पायलट सिस्टम भी काम नहीं कर रहा था।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story