पटना

पत्नी हुई कोरोना पॉजिटिव तो रेलवे अधिकारी ने कर डाली हत्या, फिर खुद चौथी मंजिल से कूदकर दी जान!

Arun Mishra
26 April 2021 4:14 PM GMT
पत्नी हुई कोरोना पॉजिटिव तो रेलवे अधिकारी ने कर डाली हत्या, फिर खुद चौथी मंजिल से कूदकर दी जान!
x
पत्नी कोरोना पीड़ित थी जिसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और गुस्से में पति ने अपनी पत्नी का गला रेत दिया ?

बिहार के पटना से सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां एक स्टेशन मास्टर ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के पीछे जो वजह सामने आई है, उसे देखकर लोग सन्न रह गए. दरअसल, पत्नी कोरोना पीड़ित थी जिसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और गुस्से में पति ने अपनी पत्नी का गला रेत दिया. उसके बाद पति ने उसी अपार्टमेंट की चार मंजिला इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली.

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई. ये मामला पटना के पत्रकार नगर थाना इलाके के ओम रेजिडेंसी अपार्टमेंट का है. घटना के बाद परिजनों ने पत्रकार नगर थाने की पुलिस को मामले की सूचना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तहकीकात शुरू कर दी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पत्नी कोरोना पॉजिटिव थी. इसी बात से पति परेशान था, जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया. शुरुआती जांच में पता चला है कि अतुल लाल पटना जंक्शन रेलवे में नौकरी करते थे.

सब इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार कहा कि जांच में सामने आया है कि स्टेशन मास्टर की पत्नी कोरोना पीड़ित थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच झड़प हुई. गुस्से में आकर पति अतुल लाल ने अपनी पत्नी तूलिका की गला रेत कर हत्या कर दी. इसके बाद अतुल लाल ने भी अपने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी. उनकी भी मौत हो गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Next Story