पटना

आरजेडी के ट्विट से मचा हडकम्प , अगर निकला सही तो तो तेजस्वी बनेगें सीएम

Shiv Kumar Mishra
10 Nov 2020 12:31 PM GMT
आरजेडी के ट्विट से मचा हडकम्प , अगर निकला सही तो तो तेजस्वी बनेगें सीएम
x

बिहार चुनाव में अभी अभी राजद ने ट्विट करके सनसनी पैदा कर दी है. राजद के मुताबिक़ अगर बात सही निकली तो महागठबंधन को १३० ज्यादा सीटें मिल जाएँगी. इस ट्विट के बाद टीवी चैनलों में भी हडकम्प मच गया है.

राजद ने लिखा है कि हमारे Realtime data के अनुसार अभी हम 84 सीटों पर हम अभी आगे है। कई जगह पोस्टल वोटिंग की अभी गिनती नहीं हुई है. आप अंतिम समय तक डटे रहिए. उदाहरण दे रहे है जैसे महनार में 12 हज़ार, फतुआ 14 हज़ार और सूर्यगढ़ा 10 हज़ार से लीड़ कर रहे है लेकिन टीवी पर पीछे दिखा रहा है.


राजद ने कहा है कि हम सभी क्षेत्रों के उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं से संपर्क में है और सभी जिलों से प्राप्त सूचना हमारे पक्ष में है. देर रात तक गणना होगी. महागठबंधन की सरकार सुनिश्चित है. बिहार ने बदलाव कर दिया है. सभी प्रत्याशी और काउंटिंग एजेंट मतगणना पूरी होने तक काउंटिंग हॉल में बने रहें.

जबकि चुनाव आयोग के मुताबिक राजद को 75 कांग्रेस को 20और सीपीएम 18को मिल रही है जिसका योग 113सीट होता है. जबकि बीजेपी को 72 , जदयू को 42, हम को 3 और वीआईपी पार्टी 5को सीटें मिल रही है. जिसका योग 122 सीट होता है जो पूर्ण बहुमत के पार है


Next Story