पटना

पूर्णिया में आरजेडी नेता बेनी की गोली मारकर पोलिंग बूथ पर हत्या

Shiv Kumar Mishra
7 Nov 2020 12:32 PM GMT
पूर्णिया में आरजेडी नेता बेनी की गोली मारकर पोलिंग बूथ पर हत्या
x
बिहार चुनाव में सरेआम गोली मार कर पोलिंग बूथ पर हत्या...

पूर्णिया-धमदाहा: कुख्यात अपराधी बिट्टू सिंह के छोटे भाई आरजेडी नेता बेनी पर अपराधियों ने हमला किया. हमलवारों ने बेनी को 5 गोली मारी उसके बाद बेनी ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया. यह घटना धमदाहा विधानसभा के सरसी बूथ संख्या 44, 45 की है.

धमदाहा विधानसभा के सरसी में कुख्यात अपराधी के छोटे भाई आरजेडी नेता बेनी पर हमला हुआ है. अपराधियों ने 5 गोली मारी जिससे बेनी की मौके पर मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बेनी के शव को कब्जे में ले लिया है. हमलवार गोली मारकर फरार हो गए है. पुलिस फिलहाल हमलावरों की तलाश में जुट गई है.

पूर्णिया के धमदाहा विधानसभा अंतर्गत सरसी में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मतदान के दिन हुए इस वारदात से हड़कंप मच गया।

ज्ञातव्य हो कि बिहार के आखिरी चरण के चुनाव में 15 जिलों की 78 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है। जहां 78 विधानसभा क्षेत्रों से कुल 1204 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। पूर्णिया जिले में भी तीसरे चरण के तहत वोटिंग हो रही है। वोटिंग के बीच बदमाशों ने बेनी सिंह की हत्या की है।

पिछले महीने बिहार के शिवहर में जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी और उनके एक समर्थक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार में निकले हुए थे। वहीं प्रत्याशी के समर्थकों ने एक हत्यारे को मौके से दबोच लिया, जिसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।


Next Story