पटना

किशनगंज में आरजेडी विधायक हाजी सुभान बोले, प्रधानमन्त्री मोदी जी चीन के खिलाफ खामोश क्यों?

Special Coverage News
31 March 2019 6:16 AM GMT
किशनगंज में आरजेडी विधायक हाजी सुभान बोले, प्रधानमन्त्री मोदी जी चीन के खिलाफ खामोश क्यों?
x
राजद विधायक ने पीएम से किया यह सवाल कि आप चीन के खिलाफ खामोश क्यों?

किशनगंज में आरजेडी विधायक हाजी सुभान ने पाकिस्तान के अजहर मसूद को अन्तर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करने के मामले पर प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी चीन के खिलाफ खामोश क्यों हो गये.


आरजेडी विधायक हाजी सुभान ने किशनगंज लोकसभा क्षेत्र में राजद की एक रैली के दौरान पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के अजहर मसूद को अन्तर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करने के मामले पर प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी चीन के खिलाफ खामोश क्यों हो गये. जब सब देश में समर्थन में आ चुके थे और चीन हमारी मुखालफत कर रहा था तो हम चीन के खिलाफ चुप क्यों है. हमारे पीएम खामोशी क्यों अख्तियार किये हुए है.


किशनगंज में जब विधायक हाजी सुभान ने यह बात कही उस समय मंच पर राजद के युवा नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. लेकिन विधायक के यह कहते ही भीड़ में मोदी के खिलाफ नारेवाजी भी होने लगी. वैसे अगर यह बात जरा गौर से देखि जाय तो सही भी है. चीन जब चाहता है तब हमारे दुश्मन मुल्क पाकिस्तान को समर्थन करता नजर आता है. जबकि चीन के अधिकतर प्रोडक्ट हम ही प्रयोग करते है. और चीन हम पर हमेशा सख्त निगाह रखता है.



Next Story