पटना

BPSC की परीक्षा में रोहतास के गौरव ने किया टॉप

Desk Editor
7 Oct 2021 12:50 PM GMT
BPSC की परीक्षा में रोहतास के गौरव ने किया टॉप
x
नतीजों में चौथे नंबर पर अविनाश कुमार सिंह और पांचवें नंबर पर आदित्य श्रीवास्तव टॉपर की लिस्ट में शामिल हैं। साथ ही छठे नंबर पर एस प्रतीक, सातवें पर आदित्य कुमार, आठवें पर अनामिका, नौवें नंबर पर अंकित कुमार और दसवें नंबर पर प्रणव कुमार को जगह मिली है

पटना: बीपीएससी (बिहार लोक सेवा आयोग) की 65वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है। इसमें रोहतास के गौरव ने टॉप किया है। साथ ही दूसरे नंबर पर चंदा भारती और तीसरे नंबर पर नालंदा के वरुण कुमार रहे हैं। वहीं टॉप-10 की लिस्ट में 2 छात्राएं भी शामिल हैं।

नतीजों में चौथे नंबर पर अविनाश कुमार सिंह और पांचवें नंबर पर आदित्य श्रीवास्तव टॉपर की लिस्ट में शामिल हैं। साथ ही छठे नंबर पर एस प्रतीक, सातवें पर आदित्य कुमार, आठवें पर अनामिका, नौवें नंबर पर अंकित कुमार और दसवें नंबर पर प्रणव कुमार को जगह मिली है। बीपीएससी टॉपर गौरव सिंह की मां शशि कुमारी उत्क्रमित मध्य विद्यालय में पंचायत शिक्षिका हैं। पिता स्व. मनोज कुमार सिंह एयरफोर्स में जॉब करते थे। बच्चों की कम उम्र में ही मनोज कुमार सिंह का निधन हो गया था।

वहीं बीपीएससी की सेकेंड टॉपर चंदा भारती बांका की रहने वाली हैं। वे गया बुडको में असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं। पिता विवेकानंद यादव गढ़वा में असिस्टेंट इंजीनियर हैं। मां का नाम कुंदन कुमारी है। बता दें कि बिहार सरकार के 14 विभागों में कुल 423 रिक्त पदों के लिए परीक्षा हुई थी, जिसमें से 422 उम्मीदवारों को सफल घोषित किया गया है।

Next Story