पटना

बिहार में तीन सगे भाइयों की हत्या के आरोप में लालू समेत कई आरोपी गिरफ्तार, मची सनसनी

Shiv Kumar Mishra
11 Jun 2023 7:58 AM GMT
बिहार में तीन सगे भाइयों की हत्या के आरोप में लालू समेत कई आरोपी गिरफ्तार, मची सनसनी
x
Several accused including Lalu arrested for killing three real brothers in Bihar

अब एक बड़ी खबर बिहार के सारण जिला से आ रही है,जहा पुलिस ने लालू समेत कई आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपियों में महिलायें भी शामिल हैं.इन सभी की गिरफ्तारी ट्रिपल मर्डर केस मे हुई है.इसमें तीन भाइयों की चाकू मार कर हत्या कर दी थी.

मिली जानकारी के अनुसार जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए परिवार का भाई ही भाई का दुश्मन बन गया और इसमें खूनी खेल हुआ,जिसमें तीन भाइयों की मौत हो गई.ट्रिपल मर्डर की यह घटना सारण जिला के एकमा थाना क्षेत्र के गंगवापार गांव की है.यहां के रहने वाले लालू महतो का अपनी ही भाइयों से जमीन को लेकर विवाद हो गया.

इस विवाद में लालू ने अपने बेटों और महिला सदस्यों के साथ मिलकर बाकी के परिवार पर हमला कर दिया और चाकू से ताबड़तोड़ वार किया.इसमें लालू के तीन भाई और महिलाये समेत सात सदस्य जख्मी हो गए.और बाद में जख्मी तीन भाई स्वामीनाथ महतो, राजेश्वर महतो और दिनेश महतो की मौत हो गई.

तीन भाइयों की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई..मौके पर पहुंची पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू की जिसके बाद लालू महतों समेत कई आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम का मौहाल है और परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

Next Story