पटना

बिहार में सड़क दुर्घटनाओं में छह लोगों की मौत,मधेपुरा में चार और सिवान में दो मरे

Shiv Kumar Mishra
24 April 2022 4:47 AM GMT
बिहार में सड़क दुर्घटनाओं में छह लोगों की मौत,मधेपुरा में चार और सिवान में दो मरे
x

शिवानंद गिरी

पटना: बिहार में सड़क हादसों में आज दो जिलों में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई. मधेपुरा में बोलेरो-कार में जोरदार टक्कर हुई, जिसमें 4 युवकों की मौत हो गई. जबकि सीवान में जीप और JCB में टक्कर हुई. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. मधेपुरा में कार और बोलेरो की टक्कर में 4 युवकों की मौत हो गई. यह हादसा SH-91 पर मोड़ पर हुआ. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

कार और बोलेरो की टक्कर हादसे में अस्पताल ले जाने के दौरान तीसरे की भी मौत हो गई. जबकि शनिवार को चौथे युवक की मौत भी हो गई. यह हादसा शुक्रवार देर रात मुरलीगंज और कुमारखंड थाना के सीमावर्ती इलाके लक्ष्मीपुर-चंडी स्थान गांव के पास हुआ. बताया जा रहा है कि मधेपुरा के खौपेती से सुपौल के जदिया बारात जा रही थी. इसी बारात में कार सवार 5 युवक भी शामिल थे. जैसे ही उनकी कार लक्ष्मीपुर चंडी स्थान गांव के पास तीखे मोड़ पर पहुंची, सामने से आ रही बोलेरो से टक्कर हो गई.

कार और बोलेरो की टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही कार सवार 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि अस्पताल ले जाने के दौरान केशव नामक युवक की मौत हो गई. वहीं शनिवार की दोपहर घायल मिठ्‌ठू ने भी दम तोड़ दिया. वहीं दूसरी ओर सीवान में जीप और JCB में जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें दो की मौत हो गई. शादी में शामिल होने जा रहे जीप सवार 12 लोग जख्मी हुए हैं. यह घटना लंगड़ा मोड़ के पास हुई.

बताया जा रहा है कि शनिवार को सीवान के एमएच नगर थाना क्षेत्र के लंगड़ा मोड़ के पास जेसीबी और जीप में जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि आधा दर्जन से अधिक लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. जीप सवार सभी लोग एक शादी में शामिल होने जा रहे थे और इसी दौरान यह हादसा हुआ. घटना के बाद सभी को इलाज के लिए सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. इस तरह राज्य के दो अलग-अलग जिलों में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Next Story