पटना

तेज रफ्तार कार पहले स्कूटी सवार को टक्कर मारी उसके बाद छह लोगों को रौंदा, दो की मौत

सुजीत गुप्ता
28 Sep 2021 6:57 AM GMT
तेज रफ्तार कार पहले स्कूटी सवार को टक्कर मारी उसके बाद छह लोगों को रौंदा, दो की मौत
x

पटना में तेज ऱफ्तार कार ने मंगलवार सुबह छह लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गए और चार अन्य घायल हो गए। रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र के रामलखन पथ पर यह हादसा हुआ। हादसे में घायल लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि कार ने पहले चागड़ इलाके में एक स्कूटी सवार को टक्कर मारी फिर राम लखन पथ आते-आते इसी कार ने सड़क किनारे मॉर्निंग वॉक कर रहे आधा दर्जन लोगों को कुचल दिया। घटना से नाराज लोगों ने तेज रफ्तार वाहन चला रहे दो युवकों को धर दबोचा। स्थानीय लोगों ने उनको इलाके के ही एक मंदिर में बंद कर दिया और जमकर पिटाई कर की। मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पर भी स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया।

वहीं, पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि कार जीरो माइल की ओर से मीठापुर की ओर आ रही थी। कार में चार लोग सवार थे। हादसे के बाद दो लोग कार से कूदकर भाग गये। पुलिस ने चालक समेत एक अन्य को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दें कि मृतकों में घनश्याम त्रिवेदी और अशोक कुमार शामिल हैं। मृतक घनश्याम त्रिवेदी मूलरूप से नालंदा के रहने वाले थे और वन विभाग से सेवानिवृत्त थे। परिवार के साथ वह पूर्वी रामकृष्णानगर में रहते थे।



Next Story