पटना

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अजफर शम्शी को अपराधियो ने मारी गोली

Shiv Kumar Mishra
27 Jan 2021 7:23 AM GMT
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अजफर शम्शी को अपराधियो ने मारी गोली
x

भारतीय जनता पार्टी के बिहार प्रदेश के प्रवक्ता अजफर शम्शी को अपराधियो ने मुंगेर में गोली मार दी है. उनकी नाजुक हालत को देखते हुए उनको अस्पताल भेजा गया है. बिहार प्रदेश के बीजेपी प्रवक्ता अजफर शम्शी को मुंगेर जिले में गोली मार दी. गोली मारकर अपराधी फरार हो गये. घटना की जनकारी मिलते ही इकलाई पुलिस ने मौके पर जाकर घायल बीजेपी नेता को अस्पताल भिजवाया है.

सकी तस्वीर एक बार फिर मुंगेर में देखने को मिली है. यहां बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अफजल शम्सी (Afzal Shamsi) को अपराधियों ने गोली मार दी है. गोली लगने से बीजेपी नेता की हालत गंभीर हो गई है और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.


जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने बीजेपी ने अफजल शम्सी को इवनिंग कॉलेज के पास गोली मारी है. घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया. जबकि घायल अवस्था में बीजेपी के सदर अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट कराया है.

वहीं, अफजल शम्सी को गोली मारने के मामले में एसपी ने कहा कि परिजनों के बयान पर जमालपुर कॉलेज जमालपुर के प्रभारी प्राचार्य ललन प्रसाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उनसे पूछताछ की जा रही है. इस बाबत एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि मोहम्मद अफजल शम्सी से उनकी कुछ आपसी रंजिश है, जिसकी बातें परिजन बता रहे हैं. जिसको लेकर प्रभारी प्राचार्य को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Next Story