पटना

अररिया की आरती का केस लड़ेंगे सुप्रीम कोर्ट के वकील एपी सिंह लड़ेंगे

Shiv Kumar Mishra
24 Sep 2022 5:27 AM GMT
अररिया की आरती का केस लड़ेंगे सुप्रीम कोर्ट के वकील एपी सिंह लड़ेंगे
x

नई दिल्ली: बिहार राज्य के अररिया जनपद के रानीगंज थानातर्गत काफी चर्चित रहे छोटू यादव की उसकी प्रेमिका आरती कुमारी के परिवार वालों ने रात के 2:00 बजे धोखे से अपने घर पर बुला कर बेरहमी से हत्या कर दी थी, छोटू यादव के पिता उमेश यादव एवं उसकी प्रेमिका आरती कुमारी ने अपने परिवार वालों के खिलाफ बयान देकर अपने पिता, भाइयों, भाभी और जीजा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था।

छोटू यादव की प्रेमिका आरती कुमारी ने अपने आप को विधवा के रूप में मानकर छोटू यादव के माता पिता के घर पर ही उनके साथ जीवन बिताने का दृढ़ निश्चय किया, जिसको छोटू यादव के परिवार वालों ने भी सहर्ष स्वीकार किया, लेकिन सभी अपराधियों की गिरफ्तारी न होने एवं पुलिस की कार्यप्रणाली से संतुष्ट ना होने की वजह से पिता उमेश यादव ने अपने परिवार के शुभचिंतकों एवं स्थानीय वकील उमानाथ मिश्रा के साथ आकर सुप्रीम कोर्ट के प्रख्यात वकील डॉ. ए पी सिंह के दिल्ली स्थिति कार्यालय का दरवाजा खटखटाया।

उन्होंने छोटू यादव की हत्या के केस पर तमाम पहलुओं से चर्चा करी और अपने केस की फाइल वकील डॉ. ए पी सिंह को सुपुर्द करी, उमेश यादव एवं उनके परिवार वालों की दिल्ली स्थित वकील डॉ. ए पी सिंह के कार्यालय पर दो बार की इन मुलाकातों में कुछ कागजात भी हस्ताक्षर करके डॉ. सिंह के कार्यालय पर दिए गए, तो अब यह पूरी तरह से साफ हो गया है की अब इस केस की सभी पैरवी डॉ. सिंह के दिशा निर्देशन में होगी।

Next Story