पटना

छपरा में तीन लोगों की संदेहास्पद मौत, शराब से मौत की आशंका

Shiv Kumar Mishra
25 April 2022 10:10 AM GMT
छपरा में तीन लोगों की संदेहास्पद मौत, शराब से मौत की आशंका
x

छपरा छपरा में शराब पीने से तीन लोगों की मौत की खबर है।हालांकि प्रशासन इससे इंकार कर रहा है। तरैया में संदेहास्पद परिस्थितियों में तीन लोगों की मौत और एक व्यक्ति के बीमार होने के बाद हड़कंप मच गया है. जिला प्रशासन की टीम ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

डीएसपी ने पीड़ित परिजनों से बात भी की है. हालांकि पुलिस के सामने परिजनों ने शराब की बात से इनकार किया है. लेकिन मौत के बाद परिजनों ने बताया था कि राम नगीना सिंह की मौत शराब पीने से हुई है. वहीं अखिलेश ठाकुर शराब पीने के बाद बीमार हो गए, उनकी आंखों की रोशनी चली गई. इसके बाद उन्हें पटना रेफर किया गया.

अखिलेश ठाकुर से मुलाकात करने एंटी लिकर टास्क फोर्स की एक टीम पटना रवाना हो गई है. सारण के एसपी संतोष कुमार ने इस पूरे मामले की गंभीरता से लेते हुए एक जांच टीम का गठन कर दिया है. जिन लोगों की मौत हुई है उसमें उसरी गांव निवासी राम नगीना सिंह, नवरत्न पुर गांव निवासी दसई साह और विकी कुमार सिंह का नाम शामिल है जबकि बीमार अखिलेश ठाकुर पटना में भर्ती हैं. गौरतलब है कि इसके पूर्व भी छपरा में शराब से मौत की बड़ी घटना हो चुकी है जिसमें 19 लोगों की मौत हो गई थी.

एसपी संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस मामले में एक टीम का गठन कर जांच कर रही है. मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है लेकिन सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है और जो व्यक्ति बीमार हैं, उसे पूछताछ करने के लिए एक टीम को पटना भेजा गया है. उनसे जानकारी मिलने के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि वास्तविक कारण क्या है, जिससे लोग बीमार हुए हैं और कुछ लोगों की मौत हुई.

Next Story