पटना

तेजस्वी यादव ने किया काबिलेतारीफ काम, पूरा बिहार ही नहीं देश भी करेगा वाह वाह

Shiv Kumar Mishra
28 May 2020 11:53 AM GMT
तेजस्वी यादव ने किया काबिलेतारीफ काम, पूरा बिहार ही नहीं देश भी करेगा वाह वाह
x
4 दिन ट्रेन में भूखे-प्यासे रहने के कारण इस माँ की मौत हो गयी. ट्रेनों में हुई इन मौतों का ज़िम्मेवार कौन? विपक्ष से कड़े सवाल पूछे जाने चाहिए कि नहीं?

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बिहार में एक बड़ा ही नेक काम किया है. उनके इस काम से बिहार ही नहीं पूरे देश में चर्चा हो रही. उन्होंने कल लावारिस हुए मासूम के नाम पांच लाख रूपये देने की घोषणा की है जो एक एफडी के रूप में रहेगा. यह जानकारी तेजस्वी यादव ने खुद ट्विट करके दी है.

तेजस्वी यादव ने कहा है कि मृत महिला अरबिना ख़ातून के पति दो साल पहले उन्हें छोड़ के जा चुके है. तत्काल दोनों बच्चों के लिए हम 5 लाख की आर्थिक मदद कर रहे है ताकि वयस्क होने तक उनके नाम FD रहे. उनकी पढ़ाई का ज़िम्मा और साथ ही देखभाल करने वाले नज़दीकी पारिवारिक सदस्य को गृह ज़िला कटिहार में ही नौकरी देंगे.

बता दें कि छोटे बच्चे को नहीं मालूम कि जिस चादर के साथ वह खेल रहा है वह हमेशा के लिए मौत की गहरी नींद सो चुकी माँ का कफ़न है. 4 दिन ट्रेन में भूखे-प्यासे रहने के कारण इस माँ की मौत हो गयी. ट्रेनों में हुई इन मौतों का ज़िम्मेवार कौन? विपक्ष से कड़े सवाल पूछे जाने चाहिए कि नहीं?

उनके इस कार्य के बारे में वरिष्ठ पत्रकार दिबांग ने लिखा कि रेलवेस्टेशन पर अपनी मृत माँ के कफ़न से खेलता और उसको जगाता मासूम.. ये बेहद विचलित करनेवाला वीडियो है. तेजस्वी यादव आपका बहुत-बहुत आभार है. जो आपने इस मुश्किल घड़ी में इन बच्चों की जिम्मेदारी ली. बहुत शुक्रिया


Next Story