पटना

तेजस्वी यादव बचे बाल बाल बचे, टकरा गई काफिले की गई गाड़ियाँ

Shiv Kumar Mishra
18 Jan 2021 10:23 AM GMT
तेजस्वी यादव बचे बाल बाल बचे, टकरा गई काफिले की गई गाड़ियाँ
x

इंडिगो के मैनेजर हत्याकांड के बाद उनके परिजनों से मिलने पटना से सड़क मार्ग से जलालपुर जा रहे विधानसभा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) कार्यकर्ताओं से नहीं मिल सके. कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए गाड़ी रूकी तो काफिले में शामिल 10 वाहन आपस टकरा गई. इससे कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है.

गड़खा-मानपुर रोड में रामगढ़ा, बसंत, मुरा पुल, चिंतामनगंज सहित दर्जनों जगह पर सड़क के किनारे कार्यकर्ता तेजस्वी यादव के स्वागत में खड़े थे. परंतु तेजस्वी जलालपुर जाने के क्रम में कहीं भी कार्यकर्ताओं से नहीं मिल सके. जानकारी के अनुसार, तेजस्वी के आने के दौरान गरखा-मानपुर रोड में मठिया कमालपुर के समीप सड़क दुर्घटना होने से बाल-बाल बच गए. मठिया गांव के समीप गाड़ी रुकने से तेजस्वी के काफिले में शामिल दर्जनों गाड़ी आपस में टकरा गई, जिससे कोई गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गए.

हालांकि कोई अप्रिय घटना नहीं हुई. जिससे तेजस्वी रोड में किसी भी कार्यकर्ता से नहीं मिल पाए. बता दें कि पिछले दिनों तेजस्वी यादव इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह (Rupesh Singh) के परिजनों से मिलने उनके पैतृक आवास पहुंचे थे. तेजस्वी के अलावा उनके कई कार्यकर्ता वहां मौजूद थे. रूपेश के पिता ने नेता प्रतिपक्ष से कहा कि आप रूपेश के दोस्त थे. उनके जाने के बाद आप ही मेरे बेटे हो. अब जो करना है आप को ही करना है.

Next Story