पटना

प्रेम प्रसंग में युवती ने खाया जहर, फिर प्रेमी को परिजनों ने पीटा

Shiv Kumar Mishra
26 Aug 2021 9:11 AM GMT
प्रेम प्रसंग में युवती ने खाया जहर, फिर प्रेमी को परिजनों ने पीटा
x

बिहार के बेगूसराय में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया, जिससे नाराज प्रेमिका ने जहर खा लिया. गंभीर हालत में प्रेमिका का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. यह अनोखी प्रेम कहानी बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र की है.

मामला दो समुदायों से जुड़ा है, जिसको लेकर पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. बताया जाता है कि साहेबपुर कमाल इलाके की रहने वाली चंदा बीवी को साल 2016 में बलिया इलाके में डिजनीलैंड मेले में ऑटो चालक राजीव कुमार से पहली नजर में ही प्यार हो गया और फिर दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया लेकिन लड़की के परिवार वालों को यह रिश्ता कबूल ना हुआ.

उन्होंने मंगलवार की रात प्रेमी राहुल को उस वक्त पकड़कर जमकर पीट दिया, जब राहुल अपनी प्रेमिका चंदा बीवी से मिलने उसके घर पहुंचा था. तकरीबन 5 सालों से दोनों प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे से मिलते-जुलते रहे लेकिन पिछली रात प्रेमिका के द्वारा परीक्षा की तैयारी को लेकर किताब लेकर राजेश कुमार को अपने घर बुलाया था लेकिन इस बात की भनक युवती के परिजनों को लग गई और उन्होंने राजेश कुमार को पकड़ लिया तथा उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी.

लड़की के बार-बार चीखने चिल्लाने के बावजूद भी परिजनों ने राजेश कुमार को अधमरा कर दिया. प्रेमी की पिटाई से आहत होकर युवती ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. इतना ही नहीं पिटाई के बाद परिजनों ने राजीव को साहेबपुर कमाल थाना पुलिस के हवाले कर दिया है.

इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी ने कहा कि मामला पूरी तरह प्रेम संबंध से जुड़ा हुआ है. प्रेम प्रसंग में युवती ने जहर खाया है. किसी भी पक्ष के द्वारा अभी आवेदन नहीं दिया गया है लेकिन पुलिस जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.


Next Story