पटना

पटना के फुलवारीशरीफ में घर पर चढकर मुखिया की गोली मार हत्या, आक्रोशित समर्थकों ने जमकर काटा बवाल

Shiv Kumar Mishra
14 Dec 2021 7:27 AM GMT
पटना के फुलवारीशरीफ में घर पर चढकर मुखिया की गोली मार हत्या, आक्रोशित समर्थकों ने जमकर काटा बवाल
x

पटना: बड़ी खबर राजधानी पटना से सटे फुलवारीशरीफ से है जहां दूसरी बार निर्वाचित हुए मुखिया नीरज कुमार की गोली मार हत्या कर दी गई है।हत्या की यह वारदात फुलवारीशरीफ प्रखंड के रामपुर फरीदपुर पंचायत में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार यह हत्या चुनावी रंजिश में की गई है क्योकि नीरज के दूसरी बार मुखिया चुनाव जाने से कई प्रतिद्वन्दी नाराज थे।एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है।

मुखिया की सरेआम हुई हत्या से उनके समर्थकों और आम लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और इनलोगों ने सड़क जाम कर जमकर बवाल काटा.वहीं भीड़ के आक्रोश को देखते हुए स्थानीय जानीपुर समेत कई अन्य थाना की पुलिस मौके पर कैंप कर रही है और लोगो को समझाने का प्रयास कर रही है

स्थानीय लोगो के मुताबिक मुखिया नीरज कुमार फरीदपुर बाजार में अपने दालान पर लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे ।ठीक इसी वक्त एक बाइक पर सवार दो अपराधी वहां पहुंचे और मुखिया पर गोलियों की बौछार कर दी ।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मुखिया के शरीर में 3 गोलियां लगी थी,जिसके बाद उन्हें एक निजी हॉस्पिटल ले जाया गया था जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.इस घटना के बाद समर्थकों में आक्रोश है वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

वहीं इस मामले में जानीपुर थानेदार उत्तम कुमार ने कहा कि चुनावी रंजिश को लेकर अपराधियों ने गोली मारी है। पुलिस अपराधियों का पता लगाने में जुटी हुई है । नीरज मुखिया के कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है सीसीटीवी फुटेज में एक बाइक सवार दो अपराधी मुखिया पर गोलीबारी के बाद शिवाला की ओर फरार होते देखे गए।उनकी शिनाख्त कर आरोपी के धड़-पकड़ की कोशिश की जा रही है.

Next Story