पटना

अररिया की आरती-छोटू की लव स्टोरी की आवाजें अमर, दोनों की दर्दभरी कॉल रिकार्डिंग वायरल.

Shiv Kumar Mishra
18 July 2022 9:39 AM GMT
अररिया की आरती-छोटू की लव स्टोरी की आवाजें अमर, दोनों की दर्दभरी कॉल रिकार्डिंग वायरल.
x

इश्क और मुश्क कभी छिपाए से नहीं छिपती है। इस तरह इश्क की दास्तान कभी खत्म नहीं होती वह घूम फिर कर आपके सामने आ ही जाती है। हम बात कर रहे हैं अररिया कांड के लव स्टोरी की। जहां दो प्यार करने वालों को स्वजनों ने ही जुदा कर दिया। प्यार करने की सजा छोटू को इस कदर मिली कि मरकर कीमत चुकानी पड़ी। लेकिन प्यार तो प्यार होता है आरती ने मरने के बाद भी छोटू का साथ नहीं छोड़ा। मरने के बाद और पोस्टमार्टम होने तक छोटू के शव से लिपटकर चीखती चिल्लाती रही आरती के प्यार की कहानी आज बिहार में हरएक के जुबान पर है। इसी बीच छोटू और आरती के कॉल रिकॉर्ड वायरल हो रहा है। छोटू के हत्या से 1 दिन पहले आरती और छोटू के बीच जो भी बात हुई वो आपके रोंगटे खड़े कर देगी।

इस ऑडियो में आरती काफी चिंतित लग रही है। वह डरकर भी बात कर रही थी। आरती ने कहा कि पापा को पता नहीं है, बाकी सबको घर में पता चल गया है। आरती ने बताया कि उसकी भाभी से शादी करवाने की मदद मांगे हैं। भाभी बोली है छोटू को घर पर बुला लो। छोटू दूसरे दिन घर पर आने की बात कहता है। इस बीच दोनों में क्‍या खाना को लेकर और परीक्षा को लेकर चर्चा होती है। ऑडियो सुनकर यह स्‍पष्‍ट हो रहा है आरती काफी डरी हुई है। छोटू शादी के लिए घर वालों से बात करने के लिए आरती से कहता है।

छोटू से हुई बातचीत में छोटू लगातार आरती से पूछ रहा है कि आखिर वो क्यों रो रही है? जवाब मिला रो नहीं रही… तो छोटू कहता है कि ठीक है फिर हंस के दिखाओ…' आज बिहार के अररिया जिले में हर युवाओं के बीच इस काल रिकार्डिंग की चर्चा है। इंटरनेट मीडिया के सभी प्लेटफार्म ने छोटू-आरती की लव स्टोरी की इस आवाज को अमर कर दिया है।

आपको बता दें कि आरती के परिजन पर छोटू को घर बुलाकर मारने का आरोप है। प्यार ऐसी की आरती अब अपना घर छोड़कर छोटू के घर पर ही रह रही है। छोटू के मां बाप भी अपनी बेटी की तरह आरती का ख्याल रख रहे हैं।

इससे पहले सांसद प्रदीप कुमार सिंह और जाप सुप्रीमो पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव भरगामा में छोटू के स्वजनों से मिलने पहुंचे थे। दोनों ने मृतक छोटू की प्रेमिका आरती से काफी देर तक बातचीत की थी। मृत प्रेमी छोटू के स्वजनों से भी मिले। दोनों ने भरोसा दिलाया कि छोटू की हत्‍यारे को सजा दिलवाएंगे।

यहां बता दें कि छोटू की हत्‍या का आरोप आरती के पिता और उनके स्‍वजनों को लगा है। कई आरोपित जेल जा चुके हैं। आरती इस घटना के बाद से सदमे हैं। वह हत्‍यारे के आरोपित को सजा दिलवाने के लिए संघर्ष कर रही है। आरती अपने प्रेमी छोटू के घर में रहती है। वह प्रेमी छोटू की याद में अक्‍सर रोते रहती है।

Next Story