पटना

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर तीसरे मोर्चे की कवायद तेज, इन पार्टियों के शामिल होने की उम्मीद

Shiv Kumar Mishra
10 Jun 2020 9:21 AM GMT
बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर तीसरे मोर्चे की कवायद तेज, इन पार्टियों के शामिल होने की उम्मीद
x
Bihar assembly elections :

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर तीसरे मोर्चे की कवायद तेज होती नजर आ रही है. इस मोर्चे में पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के साथ उपेन्द्र कुशवाहा और मुकेश सहनी मोर्चा में शामिल होंगे. इसमें मजदूर किसान पार्टी, रालोसपा और वीआईपी के एक मंच पर आने की संभावना दिख रही है.

बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर चल रही है. बीजेपी के नेता और गृहमत्री अमित शाह ने बर्चयुल रैली भी आयोजित की है. उसके बाद सियासी धमाचौकड़ी में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है. जबकि बीजेपी ने कहा है कि बिहार चुनाव नीतीश कुमार के नेत्रत्व में ही लड़ा जाएगा.

जबकि जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने भी बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कही है. उन्होंने ऐलान किया है कि वो पटना से चुनाव लड़ेंगे. उधर रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा पिछले लोकसभा चुनाव से ही चुनावी तैयारी में जुट गए है.

राजद नेता तेजस्वी यादव ने लालूप्रसाद यादव के जन्मदिन पर गरीबों के साथ मनाये जाने की बात कही है. तो अभी कांग्रेस अपन पत्ते खोलती नजर नहीं आ रही है. अब देखना यह होगा कि बिहार में चुनाव सके दौरान सत्ता का मालिक कौन होगा?

Next Story