पटना

छपरा में तीन लोंगों को पीट पीट कर मार डाला

Special Coverage News
19 July 2019 5:38 AM GMT
छपरा में तीन लोंगों को पीट पीट कर मार डाला
x

छपराः बनियापुर थाना के पिठौरी नंदलाल टोला में गुरुवार की देर रात मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है। ग्रामीणों ने तीन चोरों की पीट-पीट कर हत्या कर दी है। मृतकों की पहचान नौशाद कुरैशी, राजू नट और विदेश नट के रूप में हुई है। मृतकों के परिजन के मुताबिक तीनों मवेशी खरीदने जा रहे थे तभी ग्रामीणों ने इन्हें पकड़ कर इतना पीटा कि तीनों की मौत हो गई।

भैंस चोरी की कथित घटना में शामिल तीन युवकों की हत्या के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। तीनों युवकों की शिनाख्त कर ली गई है। मृतकों के नाम राजू कुमार, दिनेश कुमार और मो नौशाद है. ये तीनों बगल के गांव पैगंबरपुर और कन्हौली के रहने वाले हैं।इस मामले में घटनास्थल से एक पिकअप बैन भी बरामद की गई है। वैन गोपालगंज के संतोष कुमार के नाम से रजिस्टर्ड है। इस घटना में शामिल मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि तीनों लोगों ने बीती रात भैंस चोरी की घटना को अंजाम देने वाले थे। इसी दौरान लोगों ने पकड़कर इनकी पिटाई की और इनकी मौत हो गई।



जिले के बनियापुर थाना के पिठौरी नंदलाल टोला में गुरुवार की देर रात मॉबलिंचिंग का शिकार हुए 3 लोगों के परिजनों शुक्रवार को बनियापुर के पिठौरी नंदलाल टोला गांव जहां घटना हुई थी उस ग़ांव के निवासी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई करने लगे।



इस बात की सूचना जब पुलिस को मिली तो वो मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू में करने के लिए उन्हें लाठचार्ज करना पड़ा। जिसके बाद स्थिति काबू में आ गई और पुलिस ने पीड़ित युवक को सकुशल भीड़ से निकाल लिया।

क्या है पूरा मामला

जानकारी अनुसार बनियापुर थाना के पिठौरी नंदलाल टोला में गुरुवार की देर रात ग्रामीणों ने तीन चोरों की पीट-पीट कर हत्या कर दी है। मृतकों की पहचान नौशाद कुरैशी, राजू नट और विदेश नट के रूप में हुई है। मृतकों के परिजन के मुताबिक तीनों मवेशी खरीदने जा रहे थे तभी ग्रामीणों ने इन्हें पकड़ कर इतना पीटा कि तीनों की मौत हो गई।



घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस के जवान गांव में कैंप कर रहे हैं. मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक चोरी की घटनाओं में संलिप्त नहीं थे और उन्हें साजिश के तहत मारा गया है. सारण के एसपी हर किशोर राय भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story