पटना

बिहार में प्रेमी युगल की पिटाई का वीडियो वायरल, मदद करने के बजाय लोग वीडियो बनाते रहे

Special Coverage News
19 Jun 2019 3:43 AM GMT
बिहार में प्रेमी युगल की पिटाई का वीडियो वायरल, मदद करने के बजाय लोग वीडियो बनाते रहे
x

बगहाः वाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र के थारू आदिवासी बाहुल्य संतपुर सोहरिया में प्रेमी जोड़े की सरेआम पिटाई का मामला उजागर हुआ है। सरेआम रस्सी से बांध कर पूरे गांव में प्रेमी युगल को घुमाया गया और भीड़ तमाशा देखती रही। सभी वीडियो बनाने और तस्वीरें लेने में लगे रहे, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। हैरत की बात है कि रात से सुबह तक खाप पंचायत का तुगलकी फरमान जारी कर सज़ा दिया गया और वाल्मीकिनगर थाना पुलिस को इसकी भनक तक नहीं।

पेड़ में बांधकर पीटा

भीड़ तंत्र ने एक बार फिर कानून अपने हाथ में लेकर पहले इन प्रेमी जोड़ों को पेड़ में बांधा और जमकर पिटाई की फ़िर रस्सी में एक साथ बांध कर पूरे इलाके में घुमाया। जिसके बाद प्रेमी युगल की रस्सी से बांध कर पिटाई और गांव में घुमाने का वीडियो तेज़ी से वायरल भी हो रहा है।

प्रेमिका के साथ देखने से भड़के लोग

बताया जा रहा है कि नौरंगिया थाना क्षेत्र के अभिषेक कुमार को युवती से प्रेम हो गया और फ़िर दोनों ने शादी करने की बात परिजनों के सामने रखी। लेकिन इस प्रेमी युगल की फरियाद से इंकार कर युवती के परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह कर दिया। अभिषेक सोमवार की रात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गांव पहुंचा जहां दोनों को साथ देखकर परिजन भड़क गए और फ़िर पूरा गांव इनके विरोध में सामने आया और फ़िर क्या दोनों की जमकर धुनाई कर पेड़ से बांध दिया और रस्सी से बांध कर पूरे गांव में घुमाया।

साभार कशिश न्यूज

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story