पटना

रोड ऐक्सिडेंट में घायल वॉलीबाल खिलाड़ी और बीएसएफ जवान की मौत,पत्र के बाद भी नही मिल सका राजकीय सम्मान के साथ विदाई

Shiv Kumar Mishra
14 Aug 2022 3:55 AM GMT
Begusarai News, Begusarai Hindi News, Death of BSF Jawan, Patna News, Bihar News,
x

Begusarai News, Begusarai Hindi News, Death of BSF Jawan, Patna News, Bihar News,

बेगूसराय: रोड ऐक्सिडेंट में घायल वॉलीबाल खिलाड़ी और बीएसएफ जवान की मौत हो गई। जवान बरौनी प्रखंड अंतर्गत नूरपुर पंचायत स्थित सलेमपुर निवासी स्व. मनसुख पासवान के 58 वर्षीय पुत्र रामप्रकाश पासवान था।ऐक्सिडेंट के बाद उसको इलाज के लिए पटना रेफर किया गया था जहां उसकी मौत हो गई।शुक्रवार की शाम बीहट राम जानकी मंदिर के पास अज्ञात बाइक की ठोकर से बाइक सवार बीएसएफ जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए बरौनी पीएचसी ले गए, पीएचसी के चिकित्सकों ने उन्हें पटना रेफर किया था।

वालीबाल के राष्ट्रीय खिलाड़ी रहे रामप्रकाश जम्मू में ड्यूटी पर तैनात थे। बीते 28 जुलाई को वे 15 दिन की छुट्टी पर घर लौटे थे। एफसीआइ ओपी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है। मौत की खबर मिलते ही स्वजनों समेत वालीबाल खिलाड़ियों के बीच शोक की लहर दौड़ गई। उन्हें एक पुत्र व एक पुत्री है। स्वजनों ने बताया कि बीएसएफ जम्मू के 16 बटालियन कमांडेंट सलिल कुमार ने जवान की मौत के बाद गार्ड आफ आनर देने के लिए बेगूसराय एसपी को पत्र मेल किया। लेकिन शनिवार की शाम तक ना तो जिला पुलिस द्वारा गाड आफ आनर दिया गया ना ही अंतिम संस्कार में भाग लेने ही कोई पुलिस पदाधिकारी पहुंचे।

तेघड़ा विधायक रामरतन सिंह ने स्वजन से मुलाकात कर ढांढस बंधाया है। उनका पार्थिव शरीर स्टूडेंट क्लब बीहट लाया गया, जहां क्लब के महासचिव नवल सिंह, पूर्व खिलाड़ी रामानंद सिंह समेत अन्य खिलाड़ियों ने पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। स्टूडेंट क्लब बीहट के मैदान में ही खेलने के दौरान ही उन्हें खेल कोटे से बीएसएफ में नौकरी मिली थी

Next Story