बिहार

लूट-हत्या कर भाग रहे चोर को लोगों ने पीट पीटकर मार डाला

Sakshi
2 May 2022 12:05 PM GMT
लूट-हत्या कर भाग रहे चोर को लोगों ने पीट पीटकर मार डाला
x
बिहार के छपरा जिले में भीड़ ने एक अपराधी को पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के छपरा जिले में सोमवार को भीड़ ने एक अपराधी को पीट-पीटकर मार डाला जबकि दूसरे को बुरी तरह घायल कर दिया। घायल अपराधी का अस्पताल में इलाज चल रह है। मॉब लिंचिंग की इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैला गई है। मामला लूट के दौरान हत्या का है।

बताया जा रहा है कि छपरा में मांझी थाना क्षेत्र के सबद्रा मोड़ के पास बाइक लूटने के दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी जिससे युवक की मौत हो गई। मृतक नटवर मनगेई गांव के नागेंद्र यादव के 19 वर्षीय पुत्र सोनू यादव हैं। हत्या के बाद दोनों बदमाश बाइक से भागने की कोशिश कर रहे थे। चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग जुट गए।

खबरों के मुताबिक पूरा मामला मांझी थाना क्षेत्र में सोनू यादव किसी व्यक्ति को छोड़ने के लिए दाउदपुर बाजार गया था। वहां से उस व्यक्ति को छोड़कर सोनू अकेले बाइक से अपने घर लौट रहे थे। दाऊदपुर से मांझी जाने वाली सड़क पर सभदरा मोड़ के पास एक बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें हाथ देकर रोकने का प्रयास किया। उनके नहीं रुकने पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान सोनी को दो-तीन गोली लगी जिससे सोनू ने मौके पर दम तोड़ दिया।

इस घटना के बाद दोनों बदमाश वहां से भागने लगे। इसी दौरान पियनो गांव के पास ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों का पीछा करते हुए उन्हें पकड़ लिया। फिर उसके बाद दोनों की जमकर धुनाई की गई। एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस उसे नजदीकी मांझी पीएचसी ले गई जहां से उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। उसके पास से एक आधार कार्ड बरामद किया गया है।

स्थानीय लोग पियनो गांव के पास रोड़ जाम कर रहे हैं। आसपास के कई थानों की पुलिस वहां पहुंची हुई है और हालात को नियंत्रित करने में लगी हुई है। इस संबंध में मांझी थानाध्यक्ष ने बताया कि मारे गए बदमाश एवं पकड़े गए बदमाश की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जो बदमाश पकड़ा गया है उसकी हालत काफी नाजुक है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story