बिहार

अय्याशी के लिए महंगी बाइक चुराकर 5 हजार में बेचने वाले बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sakshi
18 Feb 2022 2:54 PM GMT
अय्याशी के लिए महंगी बाइक चुराकर 5 हजार में बेचने वाले बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
x
महंगी बाइक चुराकर अय्याशी के लिए उसे सिर्फ 5-6 हजार रुपये में बेचने वाले तीन शातिरों को पटना के कंकड़बाग थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बिहार से चोरी की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई यही| महंगी बाइक चुराकर अय्याशी के लिए उसे सिर्फ 5-6 हजार रुपये में बेचने वाले तीन शातिरों को पटना के कंकड़बाग थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 4 महंगी बाइक भी बरामद की है। इनमें दो बाइक कंकड़बाग क्षेत्र से ही चुराई गई थीं।

बता दें कि गिरफ्तार वाहन चोरों में सब्जी मंडी पत्रकारनगर का मो. शमशाद, राजेंद्रनगर सब्जी मंडी का सूरज कुमार तथा खेमिनीचक का सोनू कुमार है जबकि चोरी की बाइक खरीदने वाला शातिर हाजीपुर जड़वा का ओमप्रकाश है। एक अन्य शातिर आजाद मियां पत्रकारनगर का है। फरार दोनों आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंकड़बाग थाना प्रभारी रविशंकर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपित शातिर हैं। वाहन चोरी के मामले में ये तीनों पहले भी जेल जा चुके हैं। मास्टर चाभी की मदद से ये शातिर बाइक के लॉक को खोलते थे। लगातार हो रही वाहन चोरी की घटनाओं को देखते हुए शातिरों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया था। सूचना मिली कि चोरी की बाइक के साथ अपराधी पाटलिपुत्र खेल परिसर में इकट्ठा हुए हैं। छापेमारी के दौरान तीनों अपराधियों को पकड़ा गया। बाद में उनकी निशानदेही पर चोरी की चार बाइक बरामद की गई।

Next Story