बिहार

दीपिका हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटें में किया खुलासा, पति समेत पांच गिरफ्तार

सुजीत गुप्ता
17 Nov 2021 7:43 AM GMT
दीपिका हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटें में किया खुलासा, पति समेत पांच गिरफ्तार
x

पूरे घटना की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक

मुंगेर।कासिम बाजार थाना आमगाछी टोला में सोमवार की हुई दीपिका शर्मा की हत्या की गुत्थी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझा दिया। पुलिस कप्तान ने हत्याकांड को गंभीरता से लिया और अगले दिन मामले का पर्दाफाश कर दिया। सीआइएसएफ के जवान रवि कुमार ने ही दीपिका की हत्या कराई है।

पति ही हत्या का मुख्य सूत्रधार है। महिला की हत्या छह लोगों ने मिलकर की थी, पुलिस ने इस मामले में पति सहित पांच हत्यारे को गिरफ्तार किया। हत्या का आरोपित पतलू पुलिस गिरफ्त से दूर है। पुलिस अधीक्षक जग्गुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि महिला के भाई कुमार भानू ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला की हत्या सुनयोजित ढंग से की गई थी। योजना के अनुसार सुमन कुमार एक सप्ताह से महिला के ससुराल में रहकर देवर छोटू शर्मा के साथ रहकर रेकी कर रहा था। 14 नवंबर को पूरी योजना तैयार कर सुबह में शौच करने के लिए दीपिका आंगन स्थित शौचालय जाने लगी तो सुमित कुमार ने शूटर गौतम को इसकी जानकारी दी। शूटर गौतम, संजीव व पतलू आंगन की चहारदीवारी फांदकर महिला को गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि वर्ष 2017 में दीपिका को बरियारपुर के बहादुर स्थित मायके में गोली मारी थी, उस घटना में महिला को बांह में गोली लगी थी, बचाव करने आई महिला की मां की गोली से लगने से मौके पर मौत हो गई थी। गोली लगने के बाद महिला का बायां हाथ सही से काम नहीं कर रहा था, इसके बाद ससुराल वाले पसंद नहीं करते थे। पुलिस ने घटनास्थल से पांच मोबाइल और गौतम कुमार, रंजीत कुमार, सुमित कुमार, रवि कुमार और छोटू कुमार को गिरफ्तार किया है।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story