बिहार

बिहार मे महिला के शराब तस्करी के नए कारनामे ,वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच मे जुटी

Desk Editor
15 Aug 2022 11:10 AM GMT
बिहार मे महिला के शराब तस्करी के नए कारनामे ,वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच मे जुटी
x

बिहार के सारण जिले में शराब कारोबारियों के हौसले बुलंद हैं. प्रशासन की बंदिशों और कार्रवाई के बाद भी अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. शराब बेचने के लिए ये कारोबारी नए-नए तरीके अपनाते हैं।

इसी क्रम में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक महिला अपने साड़ी के पल्लू से शराब का पैकट निकालकर सकड़ किनारे छिपा देती है। कुछ देर बाद एक युवक आता है और उस पैकेट को उठाकर चला जाता है. सारण जिले के इलाकों में जहरीली शराब के कहर से इस जनवरी से अब तक 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। जिला प्रशासन ने अवैध शराब कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए कोशिश की, लेकिन इस पर लगाम नहीं लग सकी है.

अवैध कारोबारी बिना डरे अपने काम को अंजाम देने में लगे हैं। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि महिला खेत से शराब का पॉलीथिन अपने पल्लू में छिपाकर लाती है और सड़क किनारे झाड़ी में रखकर गायब हो जाती है. इस तरह से ग्राहकों को शराब बेची जा रही है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस आती है और खानापूर्ति कर चली जा जाती है. महिलाओं के साथ नाबालिग बच्चे भी इस धंधे में शामिल हैं. इस मामले में उत्पाद अधीक्षक का कहना है कि एक वीडियो अवतारनगर थाना क्षेत्र का प्राप्त हुआ है. वीडियो को जांचा जा रहा है, इस मामले में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story