बिहार

सीतामढ़ी में पुजारी की गला रेतकर की गई हत्या, जानें पूरा मामला

Sakshi
14 Feb 2022 12:12 PM GMT
सीतामढ़ी में पुजारी की गला रेतकर की गई हत्या, जानें पूरा मामला
x
सीतामढ़ी जिले में बदमाशों ने एक पुजारी की गला रेतकर हत्या कर दी, मृतक की पहचान डुमरा के परमानंदपुर में मंदिर के पुजारी उमेश साह के रूप में हुई है...

बिहार से संपत्ति के विवाद में एक पुजारी की हत्या का मामला सामने आया है| यहां सीतामढ़ी जिले में बदमाशों ने एक पुजारी की गला रेतकर हत्या कर दी। बता दें कि मृतक की पहचान डुमरा के परमानंदपुर में मंदिर के पुजारी उमेश साह के रूप में हुई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुजारी उमेश शाह की हत्या बीते रविवार देर रात की गई। सुबह जब लोगों ने मंदिर के बाहर पुजारी लाश देखी तो कोहराम मच गया। किसी ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए। मृतक पुजारी के परिवार वालों के साथ ही मंदिर के अन्य लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुजारी की हत्या को लेकर इलाके में कई तरह की अफ़वाहों का बाज़ार गर्म है। बताया जा रहा है कि मठ की संपत्ति को लेकर कई सालों से विवाद था। महंत के परिजन और स्थानीय लोग जमीन विवाद की वजह से हत्या की आशंका ज़ाहिर कर रहे हैं। गौरतलब है कि वहां करीब 20 सालों से जमीन का विवाद चल रहा था। इस मामले को लेकर मैनेजर राय, हीरालाल राय, गणेशी राय समेत कई लोगों को आरोपी बनाया गया ह। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। इस घटना को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में डीएसपी ने हत्या के कारणों का खुलासा नहीं किया और कहां कि अभी मामले की जांच चल रही है।

Next Story