बिहार

तेजस्वी का CM नीतीश पर बड़ा हमला, बोले- 'बिहार में दानव राज आ गया है, हर दिन सामने आ रहे रेप के 50 मामले'

Special Coverage News
4 Dec 2019 11:07 AM GMT
तेजस्वी का CM नीतीश पर बड़ा हमला, बोले- बिहार में दानव राज आ गया है, हर दिन सामने आ रहे रेप के 50 मामले
x
बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर नीतीश कुमार सरकार को घेरा है.

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर नीतीश कुमार सरकार को घेरा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि यह बहुत दुखद है कि बिहार में कानून व्यवस्था नीतीश कुमार के राज में बदहाल हो रही है. हर दिन बिहार में 100 हत्याएं और 50 रेप के मामले सामने आ रहे हैं. बिहार सरकार बलात्कारियों को प्रोटेक्शन दे रही है. बिहार में दानव राज आ गया है.

बिहार के बक्सर में एक लड़की की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी, फिर युवती को जला दिया गया था. हैदराबाद की तरह ही हुई इस घटना ने भी देश को हिलाकर रख दिया है. तेजस्वी यादव ने इस घटना के बाद कहा कि मैं हैदराबाद में हुई वेटरनरी महिला डॉक्टर की हत्या की निंदा करता हूं. हम चाहते हैं कि आरोपियों को जल्द से जल्द सजा मिले.

बिहार में महिलाएं डर में जी रही हैं. बिहार राज्य में पुलिस कुछ भी करने में असमर्थ है. हालिया घटनाओं से हम बहुत चिंतित हैं. हर दिन अपराध के मामले बढ़ रहे हैं. मुख्यमंत्री केवल अपनी ताकत पर ध्यान दे रहे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब अहंकारी हो गए हैं. अपराधी आजाद घूम रहे हैं. बिहार का पूरा ढांचा ढह गया है.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story