बिहार

बिहार के मंत्री बोले- रिया चक्रवर्ती सुपारी किलर ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की विषकन्या है

Arun Mishra
31 July 2020 6:47 AM GMT
बिहार के मंत्री बोले- रिया चक्रवर्ती सुपारी किलर ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की विषकन्या है
x
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में लगातार नए खुलासे सामने आ रहे हैं।

पटना : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में लगातार नए खुलासे सामने आ रहे हैं। एक ओर मुंबई पुलिस अलग-अलग पहलुओं से मामले की जांच में जुटी हुई है, वहीं पूरे मामले की सीबीआई जांच की भी मांग लगातार हो रही है। बिहार के सभी प्रमुख सियासी दलों ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। दूसरी ओर इस मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लग रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया पर बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है, साथ ही पटना में एफआईआर भी दर्ज करवाई है। जिसके बाद पटना पुलिस की एक टीम मुंबई भी पहुंची है। इस बीच बिहार सरकार के एक मंत्री ने रिया चक्रवर्ती को बॉलीवुड की विषकन्या तक कह दिया है।

मंत्री महेश्वर हजारी ने साधा रिया चक्रवर्ती पर निशाना

बिहार सरकार के योजना और विकास विभाग मंत्री महेश्वर हजारी ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्‍होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती केवल एक सुपारी किलर ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की विषकन्या है। जिसने सुशांत सिंह राजपूत की जान ले ली। महेश्वर हजारी ने आगे कहा कि वो अपनी महत्वकांक्षा के लिए आगे ना जाने और कितने ही लोगों की जान ले लेगी। ऐसी 'सुपारी किलर' पर जल्द से जल्द कार्रवाई होनी चाहिए।

मंत्री महेश्वर हजारे ने बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटिज पर भी निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि रिया चक्रवर्ती को बचाने में बॉलीवुड का एक गैंग लगा हुआ है। इन्हीं लोगों के लिए रिया सुपारी किलर का काम करती है। उन्होंने कहा कि ऐसे कलाकार जो इस गैंग की बात नहीं मानते उन्हें फंसाकर इसी तरह के कदम उठाने के लिए मजबूर किया जाता है। महेश्वर हजारे ने कहा कि पूरे मामले की खुलासा मुंबई पुलिस नहीं कर सकती है, ऐसे में इसकी जांच से कराई जानी चाहिए।

ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी नेता ने सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिए कहा है। इससे पहले जेडीयू, आरजेडी, बीजेपी, एलजेपी समेत कई पार्टियों के नेताओं ने सीबीआई जांच की मांग की है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को बांद्रा में अपने निवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की मौत के बाद पुलिस ने कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इनमें सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी हैं। रिया ने बयान में खुद बताया था कि वह सुशांत से कैसे मिलीं और दोनों रिलेशनशिप में कैसे आए।

Next Story