बिहार

बिहारः बक्सर में RJD नेता की हत्या, अंतिम संस्कार से लौटने के दौरान स्कॉर्पियो पर ताबड़तोड़ फायरिंग

Arun Mishra
26 Jun 2021 1:48 AM GMT
बिहारः बक्सर में RJD नेता की हत्या, अंतिम संस्कार से लौटने के दौरान स्कॉर्पियो पर ताबड़तोड़ फायरिंग
x
रास्ते में अपराधियों ने स्कॉर्पियो पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर इस घटना को अंजाम दिया.

बक्सर : तिलक राय थाना ओपी क्षेत्र के नियाजीपुर बांध के पास युवा आरजेडी के नेता दीपक यादव (20 वर्ष) की अपराधियों ने हत्या कर दी. शुक्रवार देर शाम युवक दाह संस्कार में शामिल होने के बाद घर लौट रहा था. इसी दौरान रास्ते में अपराधियों ने स्कॉर्पियो पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर इस घटना को अंजाम दिया.

बताया जाता है कि सिमरी प्रखंड के सइहार ग्राम के मुखिया शंकर सिंह के पिता का शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया जाना था. यह करने के बाद दीपक बयासी घाट से स्कॉर्पियो से लौट रहा था तभी रास्ते में अपराधियों ने गाड़ी पर फायरिंग कर दी. गोली लगने से घायल होने के बाद उसे आनन-फानन में बक्सर सदर अस्पताल लाया गया यहां से उसे बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर किया गया. बनारस जाने के क्रम में रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया.

आक्रोशित लोगों ने एनएच को किया जाम

इधर, हत्या के बाद शव को लेकर आक्रोशित लोगों ने डुमरांव-बिक्रमगंज राष्ट्रीय राजमार्ग पर डुमरांव ब्लॉक के पास मुख्य सड़क को करीब आधे घंटे तक जाम किया गया. इसके बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी केके सिंह ने लोगों से बात कर जाम को हटाया और इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

स्कॉर्पियो पर फायरिंग होने से वाहन दुर्घटनाग्रस्त

घटना के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. डुमरांव के डीएसपी केके सिंह ने बताया कि तिलक राय थाना ओपी क्षेत्र के नियाजीपुर बांध के पास स्कॉर्पियो पर फायरिंग की गई जिससे स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दौरान स्कॉर्पियो पर सवार दीपक यादव के सिर के पास गोली लगी जिसके बाद वह घायल हो गया. इलाज के लिए बनारस ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई. कहा कि जांच के बाद पता चलेगा कि गोली लगने से मौत हुई या दुर्घटना के कारण.

दीपक मूल रूप से सिमरी प्रखंड के सिंघनपुरा गांव का निवासी था और वर्तमान में डुमरांव के चाणक्य पूरी कॉलोनी में रहता था. इस मामले में अभी तक परिजन सामने नहीं आए हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story