बिहार

RJD सांसद मनोज झा शाहीन बाग की महिलाओं पर दरिया दिली दिखाते हुए कही बड़ी बात

Sujeet Kumar Gupta
17 Feb 2020 10:38 AM GMT
RJD सांसद मनोज झा शाहीन बाग की महिलाओं पर दरिया दिली दिखाते हुए कही बड़ी बात
x
ये प्रदर्शनकारी15 दिसंबर से धरने पर बैठे है,उनका का कहना है कि जब तक सरकार सीएए और एनआरसी को खत्म करने का फैसला नहीं करती है, तब तक वे अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल के नेता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा है कि शाहीन बाग में महिलाओं पर दरिया दिली दिखाते हुए उसका समर्थन भी करते हुए बड़ा बयान दिया और कहा है कि ये महिलाएं संविधान को बचाने के लिए घरने पर बैठी हैं. अगर गृह मंत्री अमित शाह कोशिश करें तो लोगों से भी बात होगी और निदान होगा।

बता दें, शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों की गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात नहीं हो पाई थी. रविवार सुबह प्रदर्शकारियों ने अमित शाह से मिलने के लिए मार्च निकाला था, लेकिन पुलिस से बातचीत के बाद प्रदर्शनकारी लौट गए

एडिशनल DCP कुमार ज्ञानेश ने कहा कि कुछ प्रदर्शकारी बैरिकेड्स तक आए थे. उनसे जब अमित शाह से मिलने अपॉइंटमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ये बात स्वीकार की और बातचीत के बाद वे वापस चले गए. इससे पहले डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने कहा था, शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों ने हमें बताया कि वे गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए मार्च निकालना चाहते हैं. लेकिन हमने इसके लिए मना कर दिया क्योंकि उनके पास अपॉइंटमेंट नहीं था.

दिल्ली के शाहीन बाग में दो महीने से ज्यादा वक्त से लगातार प्रदर्शन जारी है. धरना दे रहे लोग CAA और एनआरसी का विरोध कर रहे हैं. नरेंद्र मोदी सरकार ने पिछले साल 12 दिसंबर को संसद से CAA पास कराया था और ये प्रदर्शनकारी 15 दिसंबर से धरने पर बैठे है,उनका का कहना है कि जब तक सरकार सीएए और एनआरसी को खत्म करने का फैसला नहीं करती है, तब तक वे अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story