बिहार

साधु बन घर में घुसा, महिला को बेहोश कर लुटे सारे गहने

Sakshi
13 Feb 2022 3:14 PM GMT
साधु बन घर में घुसा, महिला को बेहोश कर लुटे सारे गहने
x
पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के अप्सरा होटल के पास एक मकान में पूजा के लिए चंदा मांगने आया साधु घर में घुसकर महिला पर नशीला स्प्रे छिड़क कर गहने समेट कर भाग गया।

बिहार से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है| पूजा के लिए चंदा मांगने आया साधु घर में घुसकर महिला पर नशीला स्प्रे छिड़क कर गहने समेट कर भाग गया। यह घटना एक फरवरी को पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के अप्सरा होटल के पास एक मकान में घटी। बता दें कि इस मामले में पीड़ित महिला पूजा देवी की ओर से कदमकुआं थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। पीड़िता का आरोप है कि केस दर्ज करने के बाद अब तक पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है, जबकि आरोपित का मोबाइल चालू है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आरोपित की तलाश की जा रही है।

पीड़िता ने बताया है कि वह मूलरूप से सीतामढ़ी की रहने वाली है। पिछले 40 वर्षों से वह कदमकुआं थाना क्षेत्र के अप्सरा होटल के पास एक किराए के मकान में रहती है। इसके साथ ही पीड़िता ने बताया कि 24 जनवरी को कामाख्या से एक साधु पूजा में सहयोग करने के लिए चंदा मांगने आया। इस दौरान उसने साधु को 51 रुपये दान दिया। तभी साधु ने उससे मोबाइल नंबर मांगा। मोबाइल नंबर बताने पर साधु ने मेरे फोन पर कॉल कर नंबर सेव कर लिया। कहा कोई दिक्कत हो तो मुझे फोन कर लीजिएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दो दिन बाद साधु ने फोन करके कहा कि आपके कमर में दर्द रहता है क्या? महिला ने बताया कि हां। तो साधु ने कहा कि मैं उपाय करके कमर का दर्द ठीक कर दूंगा। आगे महिला ने कहा कि कोई जरूरत नहीं है। इसके बाद फोन काट दिया। 1 फरवरी की दोपहर में महिला अकेले अपने घर में थी, तभी वह साधु फिर आ धमका। महिला का आरोप है कि साधु ने महिला के ऊपर नशीला स्प्रे छिड़क दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। जिसके बाद साधु उसके घर में रखा सोने का मंगलसूत्र, एक सोने की चैनन, एक ढोलना, हनुमानी, सोने की अंगूठी व सोने की दो कान बाली लेकर भाग गया। काफी देर बाद होश आने पर जब वह अपने कमरे में गई तो संदूक खुला मिला और गहने गायब थे।

Next Story