बिहार

शहाबुद्दीन के करीबी की गोलियों से भूना, 10 से अधिक अपराधियों ने घेरकर की अंधाधुंध फायरिंग

सुजीत गुप्ता
17 Sep 2021 5:23 AM GMT
शहाबुद्दीन के करीबी की गोलियों से भूना, 10 से अधिक अपराधियों ने घेरकर की अंधाधुंध फायरिंग
x

राष्ट्रवादी समाजवादी जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीवान के चर्चित नेता जुल्फिकार अली उर्फ भुट्टो खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इसके बाद से सीवान में दहशत का माहौल है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। घटनास्थल से आधा दर्जन से अधिक खोखा बरामद किया गया है। पुलिस फिलहाल हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

बताया जाता है कि जुल्फिकार अली भुट्टो सामपुर बाजार में खड़े थे। वहां से उन्हें घर के लिए निकलना था। जैसे ही वे जानकी नगर जाने वाली सड़क पर पहुंचे कई बाइक पर सवार अपराधियों ने अचानक घेर लिया और दनादन गोलियां दागने लगे। बताया जाता है कि जुल्फीकार अली भुट्टो के शरीर में करीब 15 गोलियां लगी हैं।

इस हमले के बाद जुल्फिकार गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गए। और कुछ ही देर बाद घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। जुल्फिकार की हत्या की जानकारी पूरे जिले में जंगल की आग की तरह फैल गयी। देखते-देखते उनके सैकड़ों समर्थक घटनास्थल पर पहुंच गए। घटनास्थल पर जुटे लोगों ने बताया कि पांच बाइक पर सवार होकर लगभग 10 से अधिक अपराधियों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

मृतक जुल्फिकार अली उर्फ भुट्टो खान शहाबुद्दीन परिवार के करीबी थे। चार साल पहले उनके छोटे भाई और राजद नेता मिनहाज खान की अपराधियों ने घर में घुसकर हत्या कर दी थी। इस मामले में जुल्फिकार अली चश्मदीद गवाह थे। उन्होंने 2015 के विधानसभा चुनाव के समय अपनी खुद की पार्टी राष्ट्रवादी समाजवादी जनता दल बनाई थी।



Next Story