बिहार

जिलाधिकारी इनायत खान ने पेश की मिसाल, पुलवामा में शहीद बिहार के दो जवानों की बेटियों को लिया गोद

Special Coverage News
18 Feb 2019 6:03 AM GMT
जिलाधिकारी इनायत खान ने पेश की मिसाल, पुलवामा में शहीद बिहार के दो जवानों की बेटियों को लिया गोद
x
DM इनायत खान ने पुलवामा हमले में शहीद CRPF जवान संजय कुमार सिन्हा और रतन कुमार ठाकुर की एक-एक बेटी को गोद लेने का एलान किया है?

पटना : पुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों के परिवारवालों की मदद के लिए सरकार के साथ-साथ अन्य लोग भी आगे आ रहे हैं। पुलवामा हमले में शहीद बिहार के दो जवानों के परिवार की मदद के लिए शेखपुरा जिले की डीएम इनायत खान ने मदद की पहल की है।

डीएम इनायत खान ने पुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ जवान संजय कुमार सिन्हा और रतन कुमार ठाकुर की एक-एक बेटी को गोद लेने का एलान किया है।

आपको बता दें कि डीएम इनायत खान ने दोनों शहीदों की एक-एक बेटी की शिक्षा और और उनके आजीवन परवरिश का खर्च उठाने का एलान किया है। यही नहीं उन्होंने शहीद के परिवार की आर्थिक मदद के लिए अपना दो दिन का वेतन देने की भी घोषणा की है।

इसके अलावा डीएम इनायत खान उनके कार्यालय में तैनात सभी कर्मचारियों से भी शहीदों की मदद के लिए अपना एक दिन का वेतन देने की अपील की है।



गौरतलब है कि गुरुवार को कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों द्वारा किए गए हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हो गए थे। शहीद हुए जवानों में से दो जवान संजय कुमार सिन्हा और रतन ठाकुर बिहार के रहने वाले थे।

Next Story