बिहार

डीएम ने पत्नी और सास के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, बोले- 'रंगदारी मांगती है बीबी'

Arun Mishra
18 Sep 2021 9:49 AM GMT
डीएम ने पत्नी और सास के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, बोले- रंगदारी मांगती है बीबी
x
डीएम ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी और सास-ससुर उनसे रंगदारी वसूलने के अलावा मानसिक दबाव भी बना रहे हैं।

बिहार के शिवहर जिले के जिलाधिकारी सज्जन राजशेखर ने शुक्रवार को अपनी पत्नी और सास के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है। डीएम ने पत्नी सितारा जीएसएस और सास भारती वेंकटेशन पर रंगदारी और मानहानि सहित गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने जिले के सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

फैमिली कोर्ट में दायर की तलाक याचिका

डीएम राजशेखर ने जिला परिवार न्यायालय में तलाक की याचिका दायर की है। इससे पहले जून में डीएम की पत्नी ने उनपर घरेलू हिंसा और दहेज के गंभीर आरोप लगाते हुए मुजफ्फरपुर के सिटी थाने में आपराधिक मामला दर्ज कराया था। डीएम ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी और सास-ससुर उनसे रंगदारी वसूलने के अलावा मानसिक दबाव भी बना रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

शिवहर के डीएम राजशेखर ने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा और दहेज के आरोपों को पूरी तरह से निराधार बताया है। वहीं डीएम की पत्नी सितारा का कहना है कि वह तलाक के लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा, '4 सितंबर, 2017 को चेन्नई में हमारी शादी हुई। हमारा एक बेटा और एक बेटी है। बेटी राजशेखर के साथ रह रही है जबकि बेटा मेरे साथ रहता है। उन्होंने मेरे या मेरे बेटे के भरण-पोषण के लिए कोई पैसा नहीं दिया है।'

डीएम की पत्नी ने दर्ज कराई एफआईआर

पुलिस को दिए शिकायती प्रार्थना पत्र में डीएम की पत्नी ने बताया कि उनके पति उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित और मारपीट करते हैं। वे तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर उन्हें पागल करने में लगे हुए हैं। उन्होंने ये भी कहा कि पति ने एक मार्च को उन्हें बुरी तरह पीटा। उनकी दो साल की बेटा को उनसे अलग कर दिया गया है।

Next Story