बिहार

दुकानदार ने मांगे उधारी के पैसे तो लोगों ने लगा दिया महिला के साथ गलत संबंध का आरोप, बंधक बनाकर पीटा

Sakshi
4 Feb 2022 11:45 AM GMT
दुकानदार ने मांगे उधारी के पैसे तो लोगों ने लगा दिया महिला के साथ गलत संबंध का आरोप, बंधक बनाकर पीटा
x
जब दुकानदार अपने उधारी के पैसे मांगने ग्राहक के घर पंहुचा तो लोगों ने उसे रस्सी से बांधकर पीटना शुरू कर दिया, साथ ही दुकानदार पर गांव की ही एक महिला के साथ गलत संबंध का आरोप लगाते हुए उसे बंधक बना लिया...

बिहार के बांका जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है| खबर है कि जब दुकानदार अपने उधारी के पैसे मांगने ग्राहक के घर पंहुचा तो लोगों ने उसे रस्सी से बांधकर पीटना शुरू कर दिया| साथ ही दुकानदार पर गांव की ही एक महिला के साथ गलत संबंध का आरोप लगाते हुए उसे बंधक बना लिया। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडिया बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चांदन प्रखंड मुख्यालय स्थित निरंजन पंडित की दुकान है। निरंजन पंडित की दुकान से कटोन गांव के रहने वाले दिलीप दास ने उधार सामान लिया था। बताया गया कि उधार दिए गए सामान के पैसों को मांगने के लिए बुधवार की शाम दिलीप दास के घर गया। इसी बीच गांव के कुछ लोगों ने एक महिला के साथ अवैध संबंध का हवाला देकर मारपीट निरंजन पंडित के साथ मारपीट की और उसे रस्सी से बांधकर बंधक बना लिया।

घटना के कुछ देर बाद दर्जनों लोग मौके पर पहुंचे, जिनमें से कुछ लोग निरंजन पंडित की पिटाई करने लगे तो उनमे से कुछ लोग उसे बचाने की कोशिश करने लगे। हालांकि इस संबंध में पुलिस स्टेशन में किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी मिली है और जांच की जा रही है।

Next Story