बिहार

बिहार में बड़ा हादसा, कटिहार में ट्रक-SUV की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 3 घायल, PM मोदी व CM नीतीश ने जताया दुख

Arun Mishra
23 Feb 2021 6:07 AM GMT
बिहार में बड़ा हादसा, कटिहार में ट्रक-SUV की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 3 घायल, PM मोदी व CM नीतीश ने जताया दुख
x
वहीं इस दर्दनाक हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है।

बिहार में एक बड़ा हादसा हुआ है. कटिहार में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हैं। हादसा उस समय हुआ जब एक एसयूवी कार तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई। कटिहार के कुरसेला में राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर ये भीषण हादसा हुआ। वहीं इस दर्दनाक हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी गहरा शोक जताया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार के कटिहार में हुई एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मृत्यु हो जाने की दुखद जानकारी मिली है। मैं उन सभी लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं। साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी घटना पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट में कहा, 'कटिहार में कुर्सेला के पास सड़क हादसे मे 6 लोगों की मौत का समाचार दुखद है। मृतकों के प्रति गहरी शोक संवेदना। पीड़ित परिवारों को अनुग्रह राशि और घायलों के इलाज हेतु जिला प्रशासन को निर्देशित किया गया है।

बताया जा रहा कि हादसा इतना भयानक था कि ट्रक से टकराने के बाद एसयूवी कार में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हैं, उनकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, मारे गए सभी लोग समस्तीपुर के रहने वाले थे। वह किसी पारिवारिक कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे।

Next Story