बिहार

बक्सर में बेटे ने की मां की हत्या, धारदार हथियार से किया वार

Sakshi
5 March 2022 2:05 PM GMT
बक्सर में बेटे ने की मां की हत्या, धारदार हथियार से किया वार
x
बक्सर जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के एकौना गांव में गुरुवार की रात पुत्र ने ही अपने मां की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी।

बिहार से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है| यहां बक्सर जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के एकौना गांव में गुरुवार की रात पुत्र ने ही अपने मां की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस निर्मम हत्या को अंजाम देने वाले मृत्युंजय गोंड को मौके गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि फिलहाल घटना को लेकर पीड़ित परिवार की ओर से थाने में लिखित शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है। वैसे, पुलिस हिरासत में लिये गये युवक से घटना के बारे में पूछताछ कर रही है|

इस घटना के बारे में मृत महिला राधिका देवी के छोटे पुत्र विधुत गोंड़ ने बताया कि वह मुफसिल थाना क्षेत्र सौधिला गांव में रहता है। गत रात दस बजे के करीब पड़ोसियों ने फोन पर बताया कि आपके बड़े भाई ने मां के साथ मारपीट की है। आप अभी चले आइए। क्योंकि, मां को इलाज कराने के लिए अस्पताल ले जाना पड़ेगा। सूचना मिलने पर वह रात में ही अपने घर पहुंचा, वहां दरवाजे पर ग्रामीणों की काफी हूजुम लगा हुआ था।

जब वह घर के अंदर प्रवेश किया तो देखा कि मां राधिका देवी पर धारदार हथियार से वार किया गया है। इसके बाद उसकी स्थिति बिगड़ने लगी। तब आसपास के लोगों ने घटना के बारे में जानकारी दी। वहीं इस घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ग्रामीण इस घटना को लेकर काफी सदमे में है। वहीं पुलिस हिरासत में लिये गये युवक से हत्या से जुड़ी कारणों के बारे में पूछताछ की जा रही है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

सिमरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि बेटे ने ही अपनी मां की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी है। इस मामले में उसे पकड़ लिया गया है। पुलिस पूछताछ कर रही है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Next Story