बिहार

सरेराह सेवानिवृत्त दारोगा के बेटे की गोली मारकर हत्या

सरेराह सेवानिवृत्त दारोगा के बेटे की गोली मारकर हत्या
x

प्रतीकात्मक फोटो

पूर्णिया में केहाट थाना क्षेत्र के रंगभूमि चौक के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने सेवानिवृत्त दारोगा के बेटे 35 वर्षीय नीरज कुमार झा की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ एसके सरोज, प्रशिक्षु डीएसपी आनंद मोहन गुप्ता, सर्किल इंस्पेक्टर राम विजय शर्मा, राज किशोर शर्मा समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नाकेबंदी कर चेकिंग शुरू करा दी लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी है। पुलिस वारदात के कारणों की पड़ताल में जुटी है।

बताया जाता है कि सहरसा के चैनपुर निवासी नीरज कुमार झा बाइक से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान गुरुवार दोपहर करीब दो बजे बाइक सवार अपराधियों ने नीरज को ओवरटेक रोक लिया। इससे पहले कि नीरज कुछ समझ पाते, बदमाशों ने उनकी कनपटी पर असलहा सटाकर दो गोलियां मार दीं। गोली लगते ही नीरज जमीन पर गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों के जुटने से पहले ही बदमाश फरार हो गए।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इस मामले की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने टीम का गठन कर दिया है। फिलहाल पुलिस की टीम मृतक के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। मृतक नीरज कुमार झा के पिता कटिहार जिले में दारोगा के पद पर तैनात थे। लंबी बीमारी के बाद उनका निधन हो गया था।

उनका एक भाई फिलहाल पटना पुलिस में तैनात है। सदर एसडीपीओ ने बताया कि पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया की जा रही है। पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने बताया कि जांच के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story