बिहार

10 साल के बच्चें के मुंह मे भूसा भरकर ,उतारा मौत के घाट

Desk Editor
13 Aug 2022 8:21 AM GMT
10 साल के बच्चें के मुंह मे भूसा भरकर ,उतारा मौत के घाट
x

10 साल के बच्चेी की बेरहमी से हत्या भोजपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के चासी गांव से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. सामुदायिक भवन पूर्वी टोला में शुक्रवार की रात बच्चे का शव मिला. बच्चे के गले में निशान पाए गए हैं,

जिसके बाद गला दबाकर करने की आशंका जाहिर की जा रही है. मृतक बच्चे की पहचान दस साल के बिट्टू कुमार के रूप में हुई है. भोजपुर में 10 साल के बच्चे की हत्या: शव मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई. हत्यारे ने निर्दयता की सारी हदें पार कर दी. बच्चे के मुंह में भूसा भरा गया था और पीट पीटकर उसका एक हाथ भी तोड़ दिया गया. परिवार वालों के विलाप से वहां मौजूद लगों की आंखें भी नम हो गई.

बिट्टू कुमार नारायणपुर थाना क्षेत्र के चाची गांव वार्ड नंबर 10 निवासी समुंदर सिंह का पुत्र था. पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. परिवार के लोग किसी से दुश्मिनी से इंकार कर रहे हैं. घर से कोचिंग के लिए निकला था मासूम: बिट्टू के बड़े चाचा शारदा सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब पांच बजे बिट्टू घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकला था.

काफी देर बीत जाने के बाद जब वह घर वापस नहीं लौटा तो परिवार के लोग उसे खोजने निकले लेकिन वह को‍चिंग वाले शिक्षक के यहां भी नहीं था. काफी खोजबीन करने के बाद उसका शव मिला. हत्यारे ने पार की हैवानियत की हद: शव देखने के बाद परिवार के लोगों का धैर्य जवाब दे गया.

बच्चे के मुंह में भूसा भरा था. गले पर निशान और एक हाथ बांह के पास टूटा हुआ था. मासूम के साथ की गई बेरहमी देख लोग सन्न रह गए. इसकी सूचना पु‍लिस को दी गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है

Next Story