बिहार

अंचल कार्यालय जमालपुर का औचक निरीक्षण बिचौलिया पकड़ाया

सुजीत गुप्ता
19 Sep 2021 12:47 PM GMT
अंचल कार्यालय जमालपुर का औचक निरीक्षण बिचौलिया पकड़ाया
x

मुंगेर। जिला पदाधिकारी नवीन कुमार ने अपने क्षेत्र भ्रमण के दौरान जमालपुर प्रखंड सह अंचल कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान सभी शाखाओं के पंजी संधारण एवं कार्य संस्कृति को देखा। बेहतर कार्य संस्कृति के लिए उन्होंने निदेश दिया कि ससमय आवेदकों एवं लाभुकों को सेवा प्रदान करने में तत्परता दिखाये।

यदि किसी व्यक्ति या आवेदक को राजस्व संबंधी किसी प्रकार के कार्य में यथा मुटेशन, ऑनलाईन रसीद आदि मामलों में कोई कठिनाई होती है तो अविलंब जिला स्तरीय उड़नदस्ता दल 06344-222707 पर तुरंत खबर दे। उन्होंने कार्यालय परिसर या आसपास किसी भी बिचैलियो का धुमना वर्जित करने का निदेश दिया। उन्होंने ने कहा कि कोई भी व्यक्ति अंचल परिसर और आसपास सरकारी कार्य में बिचैलियों की भूमिका में धुमते नजर आते है तो अविलंब जिला स्तरीय उड़नदस्ता दल 06344-222707 पर तुरंत खबर दे।

इसके अतिरिक्त अपर समाहर्ता के मोबाईल नम्बर 9473191092 और डीसीएलआर सदर मोबाईल नम्बर 8544412352, पर भी संपर्क कर शिकायत/सूचना में अविलंब कार्रवाई की जायेगी। आज जिला पदाधिकारी महोदय ने स्वयं औचक निरीक्षण कर जमालपुर अंचल परिसर से एक बिचैलिया को पकड़ा। जिसकी जाॅचोंपरांत नियमानुसार सख्त कार्रवाई करने का निदेश दिया गया। इस मौके पर अपर समाहर्ता, अंचलाधिकारी जमालपुर उपस्थित थे।

Next Story