बिहार

वोटिंग के वक्त एबसेंट हो जाओ-बोल दो कोरोना हो गया, सुशील मोदी का दावा- लालू ने किया BJP MLA को फोन, ऑडियो जारी

Arun Mishra
25 Nov 2020 7:39 AM GMT
वोटिंग के वक्त एबसेंट हो जाओ-बोल दो कोरोना हो गया, सुशील मोदी का दावा- लालू ने किया BJP MLA को फोन, ऑडियो जारी
x
बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू पर बड़ा आरोप लगाया है.

पटना : बिहार में एनडीए सरकार का गठन हो गया नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली लेकिन सियासी उठापटक अब भी जारी है. बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू पर बड़ा आरोप लगाया है.

सुशील मोदी ने दावा किया है कि लालू यादव ने जेल से ही भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक को फोन कर उनके साथ आने का लालच दिया. बिहार विधानसभा में स्पीकर पद के लिए चुनाव होना है, उससे पहले ये सियासी हलचल तेज हो गई है.

सुशील मोदी की ओर से ऑडियो जारी कर दावा किया गया है कि लालू यादव ने जेल से भारतीय जनता पार्टी के विधायक ललन पासवान को फोन किया, मंत्री पद का लालच दिया और उनके साथ आने को कहा. लल्लन पासवान बिहार की पीरपैंती विधानसभा सीट से विधायक हैं.

ऑडियो में क्या है?

सुशील मोदी की ओर से जो ऑडियो जारी किया गया है, उसमें लालू यादव की ओर से बीजेपी विधायक को कहा जा रहा है कि वो स्पीकर के चुनाव के वक्त अनुपस्थित हो. बोल दो कि कोरोना हो गया है. जवाब में बीजेपी विधायक की ओर से कहा गया है कि वो पार्टी में हैं, ऐसे में दिक्कत होगी.

सुशील मोदी द्वारा जारी ऑडियो में लालू यादव विधायक से कहते नजर आ रहे हैं कि वो उनका साथ दें तो मंत्री बनाएंगे. (बता दें कि ये ऑडियो बीजेपी की ओर से जारी किया गया है, 'स्पेशल कवरेज न्यूज़' इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

लालू यादव ने दिखाई अपनी असलियत

लालू प्रसाद यादव द्वारा NDA के विधायक को बिहार विधान सभा अध्यक्ष के लिए होने वाले चुनाव में महागठबंधन के पक्ष में मतदान करने हेतु प्रलोभन देते हुए।



Next Story