बिहार

जानिए तेज प्रताप ने क्यों दी नीतीश कुमार को चेतवानी

Sakshi
26 March 2022 1:56 PM GMT
जानिए तेज प्रताप ने क्यों दी नीतीश कुमार को चेतवानी
x
हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव ने कहा है कि उन्हें नासमझ समझने वालों को वह बेनकाब करेंगे।

बिहार की राजनीति में नया मोड़ आता जा रहा है। तेज प्रताप यादव बिहार की राजनीति में सक्रिय हो रहे हैं। वहीं अब वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हमला कर रहते हैं। इसके साथ ही अपने पिता और लालू यादव को रिहा करने की मांग भी कर रहे हैं। एक बार फिर तेज प्रताप यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव ने कहा है कि उन्हें नासमझ समझने वालों को वह बेनकाब करेंगे। बता दें कि तेज प्रताप यादव ने चेतावनी भरे लहजे में एक बार फिर विरोधियों पर तीखा हमला बोला है। शनिवार को ट्वीट करते हुए तेजप्रताप ने कहा है कि वक़्त आ चुका है। एक बड़े खुलासे का, जल्द उन सभी चेहरों से नकाब उतारूंगा। जिन्होंने मुझे नासमझ समझने की भूल की।

अपने ट्वीट में तेजप्रताप ने फिलहाल समय सीमा या तारीख तय नहीं की है कि वे कब चेहरों को बेनकाब करेंगे। लेकिन इतना जरूर कहा है कि जल्द ही वह यह काम करेंगे। कुछ दिन पहले ही बिहार दिवस कार्यक्रम के दौरान कई बच्चे खाना खाने के बाद बीमार पड़ गए थे। बाद में ये पता चला था, उन्हें फूड पॉइजनिंग हुई है। इसी को मुद्दा बनाते हुए तेजप्रताप ने नीतीश पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि पहले जहरीली शराब और अब जहरीले खाने से बच्चे की जिंदगी के साथ खिलवाड़, शर्म करो नीतीश कुमार।

Next Story