बिहार

PMCH में नर्सों पर लाठीचार्ज पर भड़के तेज प्रताप, नीतीश सरकार पर बोला हमला

Sakshi
7 May 2022 2:08 PM GMT
PMCH में नर्सों पर लाठीचार्ज पर भड़के तेज प्रताप, नीतीश सरकार पर बोला हमला
x
तेजप्रताप यादव ने कहा कि हम भी आन्दोलन में थे लेकिन जब तक मैं था तब तक प्रशासन के लोग दुम दबा के भागे हुए थे।

बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इस बार वो पीएमसीएच के नर्सों पर लाठीचार्ज के विरोध में अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। तेज प्रताप यादव बिहार सरकार पर इतने भड़के हुए हैं कि उन्होंने वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा कि पीएमसीएच में महिला नर्सों पर पुरुष पुलिसकर्मियों द्वारा लाठिया चलाई गई। जनशक्ति परिषद के नौजवान साथियों पर भी लाठी चार्ज किया गया। हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास का घेराव करेंगे।

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और विधायक तेजप्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) ने कहा कि हम भी आन्दोलन में थे लेकिन जब तक मैं था तब तक प्रशासन के लोग दुम दबा के भागे हुए थे। मेरे वहां से हटते ही फिर आ गए। हमारी माताओं के साथ अत्याचार किया जा रहा है। हमारी बहनों को मारा जा रहा है। सीएम नीतीश कुंमार महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं लेकिन महिलाओं के ऊपर लाठी चार्ज किया जा रहा है। उन्हें मारा जा रहा है। अगर पीएमसीएच के महिलाओं को न्याय नहीं मिला तो हम सड़कों पर उतरेंगे। पूरा छात्र जनशक्ति परिषद पूरे बिहार में सड़कों पर उतरेगा।

युवाओं से की इस बात की अपील इसके अलावा तेजप्रताप यादव ने बिहार के नौजवानों से अपील की कि वे एक हो जाएं। बिहार की सत्ता से नीतीश सरकार को उखाड़ फेंके। जेडीयू और भाजपा सरकार द्वारा बिहार में महिलाओं का चीरहरण करने का काम किया जा रहा है। जिस तरीके से दुशासन ने महाभारत में द्रौपदी का चीरहरण किया था, उसी प्रकार से बिहार सरकार कर रही है।

Next Story