बिहार

तेजस्वी यादव ने महागठबंधन प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट, बोले गद्दारों के लिए जगह नहीं

Sakshi
14 March 2022 4:29 PM GMT
तेजस्वी यादव ने महागठबंधन प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट, बोले गद्दारों के लिए जगह नहीं
x
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में विधान परिषद चुनाव को लेकर राजद पूरी तरह गंभीर है। 

बिहार में विधान परिषद चुनाव की सरगर्मियां तेज है। वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में विधान परिषद चुनाव को लेकर राजद पूरी तरह गंभीर है। इस चुनाव में ईमानदारी से काम करने वालों को सम्मान मिलेगा। लेकिन गद्दारों के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्य की 16 सीटों पर राजद प्रत्याशी एक साथ मंगलवार को नामांकन कर रहे हैं। कार्यकर्ता सभी उम्मीदवारों को जिताने में लग जाएं।

तेजस्वी सोमवार को पटना के उम्मीदवार कार्तिक कुमार के नामांकन के पहले कार्यकर्ताओं को संबोधत कर रहे थे। आयोजन पटना के सेंट्रल मॉल में किया गया था। कहा कि किसी को गुमराह होने की जरूरत नहीं है। सभी मजबूती के साथ राजद महागठबंधन के उम्मीदवार कार्तिक कुमार सहित सभी उम्मीदवारों को चुनाव में भारी बहुमत से जीत दिलाकर राजद और महागठबंधन को मजबूत करने का काम करें।

नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि हमारे उम्मीदवार जीतेंगे और विधान परिषद में मजबूती के साथ चुने हुए पंचायत जनप्रतिनिधियों की बातों को रखने का काम करेंगे। बिहार में पंचायती राज व्यवस्था को डबल इंजन सरकार कमजोर करने में लगी है। अधिकारों में लगातार कटौती कर रही है, जबकि पूर्वर्ती राजद सरकार ने महात्मा गांधी के ग्राम स्वराज के सपनों को साकार करने के लिए पंचायती राज व्यवस्था को मजबूती प्रदान की।

Next Story