बिहार

प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी की बंद कमरे मे जमकर की धुनाई, फिर चोरी का आरोप रखकर पुलिस के हवाले किया

Desk Editor
22 Sep 2022 12:07 PM GMT
प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी की बंद कमरे मे जमकर की धुनाई, फिर चोरी का आरोप रखकर पुलिस के हवाले किया
x
पिटाई के बाद युवक की हालत काफी गंभीर हो गईपटहर

बिहार के गोपालगंज जिले में एक लड़की के प्रेमी को सबक सीखाने के लिए लड़की के घरवालों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। दरअसल, लड़की के परिजनों को दोनों के प्रेम-प्रसंग का पता चल गया था तो लड़की के घरवालों ने युवक को धमकाकर घर बुलाया। इसके बाद युवक को बंद कमरे में पीटा और पुलिस को चोर बोलकर सौंप दिया।

जानकारी के मुताबिक, मामला गोपालगंज जिले का है। घटना के संबंध में युवक की मां ने बताया कि लड़की के परिजनों ने बुधवार शाम को धमकाकर युवक को अपने घर बुलाया था। इसके बाद उन्होंने उसकी बंद कमरे में धुनाई कर दी।

पिटाई के बाद युवक की हालत काफी गंभीर हो गई। इसके बाद लड़की के परिजनों ने पुलिस को बुला लिया और चोरी के आरोप में युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं युवक को जख्मी हालत में देखकर पुलिस ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

बता दें कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रेम-प्रसंग का मामला लग रहा है। वहीं घायल युवक की पहचान मीरगंज थाना क्षेत्र के गौरूप समईल गांव निवासी जितेश दुबे के रूप में हुई है।

Desk Editor

Desk Editor

    Next Story