बिहार

सब-इंस्पेक्टर ने नाबालिक से की रेप की कोशिश आरोपी गिरफ्तार जानिए पूरा मामला .....

Desk Editor
3 Oct 2022 10:51 AM GMT
सब-इंस्पेक्टर ने नाबालिक से की रेप की कोशिश आरोपी गिरफ्तार जानिए पूरा मामला .....
x

बिहार के गोपालगंज जिले के एक सब-इंस्पेक्टर को एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि कथित सब-इंस्पेक्टर बी.एन. प्रसाद के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और रविवार को गिरफ्तार किया गया।आनंद कुमार ने कहा, "हमने घटना की जांच के लिए डीएसपी मुख्यालय ज्योति कुमारी को नियुक्त किया। आरोपी से पूछताछ जारी है और डीएसपी मुख्यालय द्वारा सौंपी गई रिपोर्ट के आधार पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।"

घटना शनिवार को घटी। कथित सब-इंस्पेक्टर बी.एन. प्रसाद मीरगंज थाने में तैनात परिसर के अंदर रिहायशी क्वार्टर में थे। उन्होंने खाना पकाने के लिए एक घरेलू सहायिका को काम पर रखा है। शनिवार को, घरेलू सहायिका बीमार पड़ गई और उसने एक दिन के लिए छुट्टी ले ली।

इस बीच प्रसाद ने उसे अपनी बेटी को साफ-सफाई के लिए अपने घर भेजने के लिए कहा। जब उसकी नाबालिग बेटी वहां गई और बर्तन साफ करने लगी तो प्रसाद उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। उसने वहां से अपने घर जाने की कोशिश की जब प्रसाद ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। पीड़िता ने शोर मचाया और जल्द ही अन्य पुलिस कर्मी आरोपी के घर पहुंच गए।

बहीं युवती ने पुलिस कर्मियों के साथ अपनी आपबीती साझा की। तब तक प्रसाद मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने अपनी मां को भी इस बारे में सूचित किया, जिन्होंने आगे एसएचओ छोटान कुमार से घटना की शिकायत की।

Next Story