बिहार

दो सौतन के चक्कर में पुलिस की फजीहत, आरोपी को पकडने गई पुलिस पर महिलाओं ने चप्पल और घूंसे बरसाए

Desk Editor
23 Aug 2022 12:30 PM GMT
दो सौतन के चक्कर में पुलिस की फजीहत, आरोपी को पकडने गई पुलिस पर महिलाओं ने चप्पल और घूंसे बरसाए
x

बिहार के जमुई में दो सौतन के चक्कर में पुलिस की फजीहत हो गई. दूसरी शादी करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार करने गई पुलिस की टीम पर महिलाओं ने धावा बोल दिया और उन पर चप्पल और घूंसे बरसाए. घटना नगर थाना क्षेत्र के महिसौरी मोहल्ले की है.

पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करने के आरोपी असगर मल्लिक को गिरफ्तार करने के लिए पश्चिम बंगाल पुलिस जमुई पहुंची थी. बंगाल पुलिस स्थानीय नगर थाना पुलिस के साथ आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए जब उसके घर पहुंची तो पुलिस की टीम को भारी विरोध का सामना करना पड़ा जिसके कारण उसे बैरंग लौटना पड़ा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. . सौतन के विवाद में असगर मल्लिक को पुलिस गिरफ्तार करने गई थी, वो गिरफ्तार नहीं हो सका.

आरोपी की पत्नी नसरीन प्रवीण ने पुलिस पर घर की महिलाओं के साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के आसनसोल की रहने वाली नेहा प्रवीण की शिकायत पर बंगाल पुलिस असगर मल्लिक को गिरफ्तार करने के लिए रविवार को जमुई पहुंची थी. बंगाल पुलिस के साथ नगर थाना पुलिस की टीम महिसौरी मोहल्ले में आरोपी के घर पहुंची तो परिवार की महिलाओं ने उनका विरोध करते हुए हमला बोल दिया.

वायरल वीडियो में घर की महिलाएं पुलिस टीम से उलझती दिख रही हैं. इस दौरान एक महिला पुलिस अधिकारी पर चप्पल भी चला देती है. काफी हंगामा और हो-हल्ला होने के बाद पुलिस की टीम खाली हाथ वापस लौट गई थी, लेकिन इस मामले में असगर मल्लिक की एक पत्नी ने उल्टा पुलिस पर ही मारपीट का आरोप लगाते हुए नगर थाना में आवेदन दे दी है. बताया जा रहा है कि असगर मल्लिक ने आसनसोल की एक महिला से दूसरी शादी रचाई है. पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी करने से दोनों सौतन में मनमुटाव और विवाद चल रहा था.

इस संबंध में नगर थाना अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि दूसरी शादी करने के मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए यहां पहुंची थी. पुलिस के सहयोग में नगर थाना की पुलिस गिरफ्तारी नहीं हो सकी. पुलिस की टीम पर हमला और चप्पल चलाने की घटना की जानकारी पुलिस की टीम ने नहीं दी है. वहीं, एक महिला ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है जिसकी जांच की जा रही है.

Next Story