बिहार

युवक गलती से दूसरी बारात में पहुंचा, ग्रामीणों ने चोर समझकर बेरहमी से पीटा

Sakshi
19 Feb 2022 12:13 PM GMT
युवक गलती से दूसरी बारात में पहुंचा, ग्रामीणों ने चोर समझकर बेरहमी से पीटा
x
जहानाबाद के घोसी थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में गुरुवार की शाम एक शादी समारोह में भाग लेने पहुंचे एक लड़के को चोर समझकर पिटाई कर दी।

बिहार से हैरान कर देने वाली खबर आई है| बिहार के जहानाबाद के घोसी थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में गुरुवार की शाम एक शादी समारोह में भाग लेने पहुंचे एक लड़के को चोर समझकर पिटाई कर दी। वह गलती से दूसरे बारात में पहुंच गया तो बारात के लोगों ने मारपीट कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। दरअसल परस बिगहा थाना क्षेत्र के लाखापुर गांव निवासी छोटे कुमार सैदपुर गांव में अपने रिश्तेदार विकास पासवान के यहां तिलक समारोह में भाग लेने आ रहा था। सैदपुर गांव पहुंचने के बाद ग्रामीणों से छोटे कुमार ने विकास पासवान का घर पूछा।

बता दें कि संयोग यह था कि गांव में ही एक अन्य विकास नाम का व्यक्ति भी रहता था और उसके यहां भी गुरुवार को बारात आ रही थी। ग्रामीणों के द्वारा छोटे कुमार को विकास ठाकुर के घर का पता बता दिया गया। उम्र कम होने के कारण वह समझ नहीं पाया और विकास ठाकुर के घर के बाहर उत्सवी माहौल देखकर बैठ गया। हालांकि इसी बीच देर रात को डीजे ऑपरेटर ने उस लड़के को चोर समझा और उसके साथ मारपीट कर दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शोरगुल सुनकर छोटे कुमार के रिश्तेदार विकास पासवान मौके पर पहुंचे और अपने भाई को पहचान लिए। इस मामले को लेकर जख्मी छोटे कुमार के द्वारा घोसी थाने में मारपीट को लेकर आवेदन दिया गया है। हालांकि गलती को लेकर ग्रामीणों द्वारा दोनों पक्षों में समझौता भी कराया गया, लेकिन दोनों में बात नहीं बन पाई और मामला थाना पहुंच गया।

Next Story