बिहार

बिहार : तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सड़क किनारे खड़े मां-बेटे को कुचला, दोनों की मौत

Arun Mishra
28 Jun 2021 5:45 PM GMT
बिहार : तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सड़क किनारे खड़े मां-बेटे को कुचला, दोनों की मौत
x
सड़क किनारे बाइक रोक कर खड़े माँ-बेटे को एक अनियंत्रित ट्रेक्टर ने कुछ दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी.

बिहार में भीषण सड़क हादसा सामने आया है. बिहार के सिवान जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में माँ-बेटे की मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक, सड़क किनारे बाइक रोक कर खड़े माँ-बेटे को एक अनियंत्रित ट्रेक्टर ने कुछ दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. मृतकों की पहचान आंदर थाना क्षेत्र के गायघाट निवासी हनीफ मियां की पत्नी फूल जहां खातून और उसके 14 साल के बेटे नौशेर अली के रूप में की गई है.

शादी में शामिल होकर लौट रहे थे घर

मिली जानकारी अनुसार फूल जहां खातून अपने बेटे नौशेर अली के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए लकड़ी नबीगंज के किशनपुरा गई थी. शादी के साथ ही वो अपनी बेटी के लिए लड़का भी देखने गई थी. शादी से वापस लौटने के दौरान उनके रिश्तेदार उन्हें बाइक से छोड़ने के लिए आ रहे थे. इसी क्रम में उनके बाइक की पेट्रोल खत्म हो गई.

सड़क किनारे खड़े थे दोनों

ऐसे में रिश्तेदार मां और बेटे को बाइक के पास छोड़कर पेट्रोल लेने गया, तभी तेज़ रफ़्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने दोनों को रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल में भेज दिया. घटना के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story